हिसार

नवीन जयहिंद का रोड शो शनिवार को हांसी में

हिसार,
हांसी विधानसभा संगठन मंत्री सचिन जैन ने बताया कि युवा समाजसेवी विक्रांत गोयत के पार्टी में शामिल होने और हांसी में पार्टी को मजबूत करने के लिए शनिवार शाम 5 बजे जाट धर्मशाला में जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा में आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द संबोधित करेंगें और जनसभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनूप सिंह चानौत करेंगें।

उन्होंने कहा कि ढाणा गांव से रोड शो के साथ आप प्रदेशाध्यक्ष धर्मशाला पहुंचेंगें। जाट धर्मशाला में आयोजित इस जनसभा में हांसी के कई चेहरे आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा करेंगें। जिलाध्यक्ष अनूप सिंह चानौत ने कहा हांसी में अब तक सभी पार्टियों के राज के बाद भी व्यवस्था जस की तस पड़ी है। हांसी विधानसभा की जनता आज भी मुलभुत सुविधाओं के लिए तरस रही है और अबकी आम आदमी पार्टी को ईमानदार विकल्प के रूप में देख रही है।

दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी व्यवस्था परिवर्तन करने के लिए आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है। इसी कड़ी में पूरे हरियाणा में पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए काम चल रहा है और कई ईमानदार और सामाजिक लोग आम आदमी पार्टी से तेजी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हांसी में होने वाली इस जनसभा में इनेलो कांग्रेस और बीजेपी के कई कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल होंगें।

उन्होंने हांसी की जनता से बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी से जुड़ने और जनसभा में शामिल होने की अपील की। इस अवसर पर पार्टी युवा जिलाध्यक्ष कुलदीप मलिक, सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष हरपाल क्रांति, हांसी शहरी अध्यक्ष राजेश सिंगला, ग्रामीण अध्यक्ष संजय बेरवाल, पीयूष, हरिओम, पारस, मोहित, जगमोहन व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

निशा कंसल एशियन एक्सिलेंस अवार्ड से सम्मानित

करोड़ों की धोखाधड़ी में हुआ निलंबित, फिर लगा दिया 36 लाख 55 हजार रुपये का चूना

अवैध कॉलोनियों पर चला डीटीपी का पंजा, 11 से अधिक निर्माण कार्यों का ढहाया गया