फतेहाबाद

कार्यकर्ताओं के सार्वजनिक काम होंगे—व्यक्तिगत कामों को लेकर नहीं करुंगा कोई वायदा—सीएम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कनेक्ट टू पीपल्स कार्यक्रम के तहत आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भूना क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात की।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि सरकार ने पिछले 4 वर्षों में काफी विकास कार्य किए है। अकेले भूना इलाके की ही बात की जाए तो पिछले साढ़े तीन वर्षो मे 100 करोड़ के विकास कार्य इस इलाके में हुए हैं। जबकि पिछली सभी सरकारों में इतना विकास नहीं हुआ।
उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की। फसलों के बढ़ाए गए दामों को लेकर केंद्र सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह किसान हितैषी फैसला है और इससे किसानों को काफी फायदा होगा।

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को यह भी भरोसा दिलाया कि किसी भी कार्यकर्ता का सार्वजनिक काम नहीं रुकेगा, हालांकि व्यक्तिगत काम को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर वह कोई वायदा नहीं कर सकते। सीएम मनोहर लाल का फतेहाबाद के अलग अलग ईलाको का दौरा आज शाम तक जारी रहेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्मॉग ने रोक दिए बसों के पहिए, सुबह के रुट की कई बसें नहीं चली

कोविड-19: जिला में अब केवल 29 एक्टिव पॉजिटिव केस, 92 मरीज हुए कोरोना से मुक्त

वकीलों ने मांगा वेलफेयर का बजट, रखा वर्क सस्पेंड

Jeewan Aadhar Editor Desk