हिसार

हलके को बपौती समझने वालों को सबक सिखाएगी आदमपुर की जनता : सतेंद्र

आदमपुर (अग्रवाल)
यहां मौजूद प्रत्येक व्यक्ति का नाम आदमपुर के इतिहास में लोकतंत्र के सच्चे सिपाही के रूप में याद किया जाएगा। क्योंकि आप लोग ही वो क्रांति दल हो जो आदमपुर हलके से परिवारतंत्र को उखाड़ कर यहां सच्चे लोकतंत्र की स्थापना के लिए दिन रात एक किए हुए हो। ये आप लोगों की ही मेहनत है जो आज आदमपुर की जनता में इस हलके को अपनी बपौती समझने वाले लोगों से छुटकारा पाकर मेहनती, ईमानदार, जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करने वाले उम्मीदवार को आगे लाने की भावना जागी है।

कुछ इसी तरह के जोशीले वक्तव्य के साथ आदमपुर मंडी की गोपीराम धर्मशाला में कांग्रेस प्रत्याशी रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सतेंद्र सिंह ने आदमपुर मंडी की गोपीराम धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में वर्करों में मिशन 2018-19 को लेकर जोश फूंकने का काम किया। सतेंद्र सिंह ने कहा कि केवल एक व्यक्ति की अति महत्वाकांक्षा के कारण आदमपुर हलका दो दशकों से भी ज्यादा समय से पिछड़ेपन, अभाव और बेरुखी का शिकार हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बीस साल के राजनीतिक सफर में पिता के नाम के सहारे को छोड़कर अपने दम पर कोई उपलब्धि हासिल ना कर सका हो और अब अपने पुत्र को भी राजनीति में उतारने की कोशिश कर रहा हो तो उसके दिमाग में चल रही राजशाही सोच का अंदाजा लगाया जा सकता है। लेकिन आदमपुर की जनता अब इस राजशाही से छुटकारा पाकर जनता की सेवा के लिए जनता के बीच का प्रतिनिधि चुनने का मन बना चुकी है।
सतेंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा व हरियाणा विधानसभा चुनाव बिल्कुल सिर पर हैं इसलिए अब प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी व डॉ. अशोक तंवर की सकारात्मक सोच, नीति और नीयत को लेकर घर-घर जाकर अलख जगाने के लिए कमर कसनी होगी।

सतेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए कहा कि यह हमारा काम है कि हम लोगों को कांग्रेस और भाजपा के शासनकाल के तुलनात्मक आंकड़ें बताएं। आप लोग जनता को समझाएं कि जीडीपी, विकास दर, जनसुविधाओं, रोजगार के अवसरों, दलित, गरीब व पिछड़ों के उत्थान की कांग्रेस राज में क्या स्थिति थी और आज किस तरह से भाजपा ने विकास के उस पूरे मॉडल को तहस-नहस करके देश और प्रदेश को संकट की स्थिति में ला खड़ा किया है। लोगों को बताए कि चुनावों से पहले विदेशों में जमा कालाधन वापस लाकर आम आदमी के खाते में 15 लाख डलवाने का जुमला फेंकने वालों ने आप लोगों के गाढ़े खून-पसीने की कमाई मोदी और माल्या जैसे उद्योगपतियों के हाथों लुटवा कर उन्हें विदेशों में फरार कर दिया है। आपके खातों में पैसे डलवाने की बजाए कभी नोटबंदी तो कभी जीएसटी के नाम पर आपके द्वारा पाई-पाई जोड़कर की गई छोटी-छोटी बचतों पर भी डाका डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि किसानों के कर्ज की एक किश्त भी बकाया होने पर उसे जमीन कुर्की की धमकियां मिलने लगती है लेकिन बैंकों का अरबों करोड़ रुपया डकारने वालों को खुद सरकार संरक्षण दे रही है।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश महासचिव महिला सैल बिमला शर्मा, प्रदेश सचिव राजेंद्र ठाकुर, आईटी सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष नवदीप गोदारा, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ईश्वर मालवाल, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष संजय सोनी, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र गहलोत, जिला कांग्रेस कमेटी महिला सैल ग्रामीण अध्यक्ष कमला पूनिया, जिला कांग्रेस कमेटी महिला सैल शहरी अध्यक्ष एडवोकेट कमला सहरावत, विधिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष एडवोकेट संदीप वशिष्ठ, सोशल मीडिया प्रभारी राजेश श्योकंद, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि सुमन शर्मा, सुरेंद्र भुटानी, शैलेंद्र गोयत, अश्विनी शर्मा, रवि सरदाना, सतबीर चौहान, सतबीर पूनिया, आदमपुर ब्लॉक प्रधान पिछड़ा वर्ग चंद्र सोनी, अनुसूचित प्रकोष्ठ बलवान बाल्मीकि, आईटी सैल निखिल कुमार, अग्रोहा ब्लॉक प्रधान पिछड़ा वर्ग सुभाष सुथार, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ भजनलाल, आईटी सैल मनोज काजला, महिला प्रकोष्ठ प्रोमिला, हिसार द्वितीय ब्लॉक प्रधान पिछड़ा वर्ग रातप्रताप वर्मा, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ कुलदीप मेहरा, आईटी सैल जगदीश थिरड़, महिला सैल कृष्णा जाखड़ सहित दर्जनों सरपंच, जिला पार्षद, ब्लॉक समिति सदस्य व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गर्व की बात: उद्योगपति का बेटा बना भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट

राम धून के साथ हवन का शुभारंभ

एचएयू व मिशीगन स्टेट यूनिवर्सिटी अब संयुक्त रूप से देंगे शैक्षणिक व अनुसंधान गतिविधियों को बढ़ावा : कुलपति