हिसार

दीपेंद्र हुड्डा का दावा—कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गो को मिलेगी 3 हजार रूपए पेंशन

हांसी,
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के द्वारा हरियाणा प्रदेश में चलाई जा रही जनक्रांति रथ यात्रा हरियाणा में क्रांति लेकर आएगी। उक्त शब्द रोहतक लोकसभा से सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने गांव कवांरी, भाटोल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से काफी परेशान है क्योंकि भाजपा ने लोगों को लालच देकर और अच्छे दिन के वायदे देकर सत्ता प्राप्त करने का काम किया था मगर जब भाजपा सत्ता में आई तो लोगों के लिए अच्छे दिन तो नहीं लाई मगर बूरे दिन जरूर लाकर खड़े कर दिए।

सासंद ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की मनोहर लाल सरकार ने भी जनता का मंहगाई से बुरा हाल कर दिया है क्योंकि चारो तरफ इस मंहगाई से हाहाकार मचा हुआ है क्योंकि पैट्रोल, डीजल के दाम आसमान पर होने के कारण लोग काफी परेशान है । सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने चुनाव से पूर्व जो भी वायदे किए थे उन सभी वायदों से पलटने का काम मुख्यंमत्री ने किया है चाहे वो बेरोजगार युवकों बेरोजगारी भत्ते की बात हो, चाहे किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की बात हो, चाहे कर्मचारियों को पक्का करने की बात हो, चाहे वो पंजाब के समान वेतनमान देने की बात हो इन सभी वायदों को भाजपा ने पूरा करने की घोषणा की थी मगर सरकार आते ही कहने लगे की हम इन वायदों को किसी भी कीमत पर पूरा नहीं कर सकते।

सांसद ने यह भी कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की 22 जुलाई से चौथे चरण की जनक्रांति रथ यात्रा पर टोहाना में एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा में उमड़ रही लाखों लोगों की भीड़ से यह साबित हो गया है की आने वाला समय भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का है और जनता ने अब मन बना लिया है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेंगे। सांसद ने यह भी कहा कि हमने जनता से जो भी वायदा किया था उसे पूरा करने का काम किया है। सांसद ने यह भी कहा कि भाजपा और इनैलो एक सिक्के के दो पहलू है क्योकि इनैलो भाजपा दोनो आपस में कोई खिलाफत नहीं करते उनको तो सोते -जागते सिर्फ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा दिखाई देते है।
उन्होंने कहा कि विरोधियों के निशाने पर रहते है हम ,हममें भी होगा कुछ दम। सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब हरियाणा में झूठ की राजनीति नहीं चलेगी अब तो जनता को काम करके दिखाना होगा नहीं तो जनता उनको सडक़ पर लाने का काम करेगी। सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर बुजुर्गो को 3 हजार रूपए महीना पेंशन देने का काम करेंगे। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज हांसी हल्के में 22 जुलाई को फतेहाबाद के टोहाना से शुरू होने वाली चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने आये थे। कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि होडल, समालखा और मेवात में मिले अपार जनसमर्थन के बाद चौथे चरण की जनक्रांति यात्रा भी ऐतिहासिक होगी जिसमे लाखों लोग शिरकत करेंगे। सांसद ने कार्यकर्ताओं से आहवान किया की वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में जनक्रांति रथ यात्रा में लोगों को ले जाने का काम करे ताकि इस गुंगी बहरी सरकार को जड़ से उखाड़ फैकने का काम किया जा सके।
इस अवसर पर पूर्व सीपीएस विनोद भयाना ने कहा की हांसी हल्के से जनक्रांति यात्रा में हजारों की संख्या में लोग भाग लेंगें क्योकि हांसी हल्के की जनता को पता है भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की सरकार के समय हांसी में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए हांसी में सबसे बड़ा वॉटर टैंक बनवाने का काम किया ,लाला हुक्म चंद जैन पार्क बनवाने का काम किया, लघुसचिवालय की स्थापना की,हांसी में 12 के करीब बुस्टींग स्टेशन का निर्माण करवाया और हल्के के विकास के लिए करोड़ो रूपए से विकास कार्य करवाने का काम किया।

भयाना ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसा नेता ना तो कभी हुआ है और ना कभी होगा। भयाना ने सभा में पहुंचने पर सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि मौका मिलने पर तुम्हारा एहसान ब्याज सहित लौटाने का काम करूंगा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सम्पत सिंह ,पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, पूर्व विधायक रामभगत शर्मा,बलवंत कुवांरी, संजय सरपंच, कांग्रेस प्रवक्ता धर्मबीर गोयत ,हरेन्द्र यादव, आनंद बामल, बलजीत सिहाग, पिछड़ा वर्ग के नेता, पार्षद व कांग्रेस कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकारी पैसा का दुरुपयोग, आदमपुर के अधिकारी की हिसार और हिसार के अधिकारी की आदमपुर लगाई में ड्यूटी

लोक कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक से जलशक्ति अभियान बारे समझाया

एड्स संचारी रोग नहीं, सावधानी ही बचाव : डॉ. भानू प्रताप शर्मा