हिसार

सस्ती प्लाई दिलाने के नाम पर राजस्थान के व्यापारी से साढ़े 8 लाख रुपये लूटे

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव कोहली में सस्ती प्लाई दिलाने के नाम पर राजस्थान के व्यापारी से 8 लाख 55 हजार रुपये लूट का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी से पिस्तौल व चाकू के बल पर लूट करने का यह मामला करीब 40 दिन पहले का है। पुलिस ने पीरांवाली निवासी सतनाम, हनुमानगढ़ जिला के पनीवाली निवासी सोनू, जिला अनुपगढ़ के मलकीत सिंह व दो अन्य युवक के खिलाफ धारा 395, 397, 420, 506 व आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के बीकानेर निवासी रानू प्रकाश पंचारिया ने बताया कि वह प्लाईवुड का काम करता है। 23 मई को बीकानेर से अपने रिश्तेदार से अस्पताल में मिलने के लिए कोलायत (राजस्थान) में गया था। जहां आरोपितों ने चालक गणेश से मुुलाकात कर बातों में बिजनेस के बारे में पूछ लिया। उन्होंने चालक से कहा कि वे प्लाईवुड का काम करते है और हरियाणा से सस्ती प्लाई दिला सकते है। इसके बाद 6 जून को शिकायतकर्ता को 20 लाख की प्लाई केवल 8 लाख रुपये में दिलाने के लिए हिसार बुलाया। शाम 4 बजे वह चालक गणेश के साथ हिसार आ गया जहां आरोपित सतनाम, सोनू, मलकीत सिंह ने चालक गणेश को वहीं होटल में रूकने के लिए कह दिया और शिकायतकर्ता रानू प्रकाश को अपनी करेटा गाड़ी में बैठा लिया।

करीब 1 घंटे तक आरोपित व्यापारी को गाड़ी में घुमाते रहे और फिर प्लाईवुड फैक्टरी की बात कहकर एक चारदीवारी में ले गए और कहा कि वे किसी प्लाईवुड वाले को नही जानते सिर्फ रुपया हड़पना था। विरोध करने पर सतनाम व सोनू से जेब से पिस्तौल निकाली और मलकीत ने छुरा निकाला। जहां सभी ने उसके साथ मारपीट कर 8 लाख के अलावा जेब में रखी 55 हजार रुपये भी निकाल ले गए। आरोपितों ने व्यापारी को धमकी दी की अगर बाहर आया तो उसे जान से मार देंगे। इसके बाद करीब 1 घंटे बाद बाहर आया तो पता लगा कि यह गांव कोहली है। इसके बाद व्यापारी डर के मारे बीकानेर चला गया। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गौपुत्र सेना के जवानों ने कुएं में गिरे सांड को सुरक्षित निकालकर बचाई जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रशासन ने सब्जी मंडी में नकली ग्राहक भेजकर पता करवाए दाम, 6 थोक विक्रेताओं के रिकॉर्ड की होगी जांच

हरियाणा CM की फर्जी रसीद वायरल :गुरु जंभेश्वर लंगर समिति ने 50 रुपए की बिना नाम की पर्ची दी, मनोहर लाल लिख वायरल की

Jeewan Aadhar Editor Desk