जींद हरियाणा

100 चोरी में शामिल युवक ने बनाया गिरोह, पुलिस ने सभी सदस्यों को किया गिरफ्तार

जींद,
स्मैक की लत ने प्रवेश उर्फ बिंडा को शातिर बाईक चोर बना दिया। इतना ही नहीं उसनेे अपने दो दोस्तों रविंद्र उर्फ भोला व सुनील उर्फ लैफ्टी को भी इन वारदातों में शामिल किया। तीनों चोरों को सीआइए जींद ने गुप्त सूचना के आधार पर रोहतक रोड़ बाईपास रेलवे फाटक के पास से चोरी की मोटरसाईकिल सहित काबू किया हैं। तीनों चोरों के कब्जे से चोरी की 8 बाइक भी बरामद गई हैं। पुलिस आरोपियों को आज अदालत में पेश करेगी।

सीआईए टीम इंचार्ज सुरेन्द्र कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि तीन युवक एक बाईक पर सवार होकर रोहतक रोड़ बाईपास रेलवे फाटक के पास घूम रहे हैं और किसी बड़ी वारदात की फिराक में हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत हेड कांस्टेबल मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन करके मौके पर तीनों आरोपियों को बाईक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान प्रवेश उर्फ बिंडा गांव निडाना जींद निवासी, रविंद्र उर्फ भोला विकास नगर जींद निवासी व सुनील उर्फ लैफ्टी गांव जांझ खुर्द निवासी बताई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि जिस बाईक पर वह सवार हैं वह जींद से चोरी किया हुआ हैं।

गहनता से पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने सिविल लाईन थाना एरिया व जींद शहर से बाईक चोरी किए हैं। पुलिस ने चोरी के आठ बाइक रविंद्र के घर से बरामद किए हैं। इंचार्ज सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रवेश उर्फ बिंडा के खिलाफ जींद में बाइक चोरी, घर में चोरी व ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों के करीब सौ मामलें दर्ज हैं। इतना ही नहीं आरोपी कई चोरी की वारदातों में सजायाफता मुजरिम भी हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्रकार राणा ओबराय हरियाणा उर्दू अकादमी के डिप्टी चेयरमैन नियुक्त

सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगी तो लोगों ने रोड जाम करके जताया रोष

16 दिन बाद झूकी सरकार, आशा वर्कर्स की मांगे मानी—हड़ताल हुई समाप्त