फतेहाबाद

अमोनिया रिसाव की घटना को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने क्षेत्र का दौरा कर लिया जायजा

टोहाना (नवल सिंह)
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने शनिवार को कैंची चौक पर फैक्टरी में हुए अमोनिया रिसाव की घटना को लेकर क्षेत्र का दौरा किया और अधिकारियों व आम नागरिकों से घटना की जानकारी ली। उन्हें अधिकारियों ने अवगत करवाया की फैक्ट्री के पास के घरों से लोगों को एहतियात के तौर पर दूसरे स्थान भेज दिया गया था और फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने पानी के छिड़काव से गैस के प्रभाव को भी कम कर दिया था। इसके अतिरिक्त स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में जहाँ भी लापरवाही हुई है, उसकी जांच की जाए। मामले की जानकारी लेने के उपरांत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने अधिकारियों को मामले में ठोस कार्रवाई करने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नागरिकों की जानमाल की रक्षा करना सरकार का दायित्व है और इस कार्य में कोई कोताही सहन नही होगी।

इससे पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने गाँव डागंरा में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को विकास कार्यों में उच्च गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए तय समयावधि में कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के निवास पर आयोजित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत से ही भाजपा की देश के अधिकतर प्रांत में सरकार बनी है।

इस अवसर पर गाँव के धूप सिंह भडिय़ा, सुनील मुण्ड, बलबीर जागंड़ा, कवंरभान मुण्ड, सतपाल सेठी, शंकर मुण्ड, प्रेम बुडानिया, धर्मबीर मुण्ड, जयभगवान मुण्ड, धोलु कुम्हार सहित कई लोगों ने अपने परिवार सहित भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। विधायक सुभाष बराला ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी का पट्टका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया ।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मुस्तैद फतेहाबाद पुलिस ने 2 समाज के दुश्मनों को किया काबू

सब्जीमंडी में जुआ खेलते 5 पकड़े

पुलिसवालों से मारपीट..वर्दी भी फाड़ी—आरोप वकील भाईयों पर

Jeewan Aadhar Editor Desk