फतेहाबाद

जाको राखे साइयां मार सके न कोय..

टोहाना (नवल सिंह)
जाको राखे साइयां मार सके न कोय.. यह बात उस समय सच साबित हुई जब जाखल में एक युवक अपने कार्य के लिए बाजार जाने के लिए मोटरसाईकिल पर जाने लगा तो सामने से लड़ रहे दो आवारा सांडो ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना के दौरान दोनो सांड उक्त व्यक्ति के उपर से निकल गए। लेकिन इस घटना में वह बाल-बाल बच गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद से आस-पास के लोग भी अचंभित है। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई है।
इस बारे में दुकानदार अनिल कुमार ने बताया कि उसकी दुकान पर एक लड़का हैल्पलर का काम करता है। वह सामान लेने के लिए बाहर जा रहा था कि मोटरसाईकिल के पास पहुंचते ही सड़क पर दूर लड़ रहे सांडो ने अचानक उसे अपनी चपेट में ले लिया। लेकिन युवक हादसे में बाल -बाल बच गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
गौरतलब है कि इससे पूर्व भी टोहाना में एक कार के आगे आवारा सांड के आने से चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस घटना ने प्रशासन के जिले को कैटल फ्री करने के दावों की पोल खोल कर रख दी थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बरसात—आंधी ने भट्टू कॉलेज में मचाई तबाही, मुख्यद्वारा टूटा

भाजपा सरकार ने प्रदेश में मेरिट के आधार पर योग्य युवाओं को सरकारी नौकरियां दी : सुभाष बराला

मोटर व्हीकल एक्ट बिल के विरोध में रोडवेज कर्मचारी शुक्रवार को करेंगे प्रदर्शन