हिसार

बातचीत का अंतिम प्रयास : इन्हासमेंट पर बराला व गोयल को सौंपे ज्ञापन

हिसार,
इन्हासमेंट के खिलाफ संघर्ष कर रही सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के समक्ष पड़ाव डालकर आमरण अनशन पर बैठने से पूर्व बातचीत के प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला एवं चेयरमैन श्रीनिवास गोयल से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन सौंपे। एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में गये प्रतिनिधिमंडल ने श्री बराला व श्री गोयल को बताया कि उनकी जायज मांग को अनसुना किया जा रहा है और अब जब वे आंदोलन कर रहे हैं तो उन पर राजनीति करने का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि वे राजनीति करने की बजाय जायज लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन फिर भी सरकार चाहे तो दोबारा गणना की तिथि निर्धारित करके उन्हें राजनीति करने से रोक सकती है।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण एवं अन्य सेक्टरवासियों ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला से उनके टोहाना स्थित आवास पर मुलाकात की और दोबारा गणना की मांग का ज्ञापन उन्हें सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि यदि 31 जुलाई तक उनकी दोबारा गणना की मांग नहीं मानी जाती है तो एक अगस्त से निश्चित रूप से हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के समक्ष सेक्टरवासी पड़ाव डाल देंगे और आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। उन्होंने कहा कि उन पर राजनीति करने का बेवजह आरोप लगाया जा रहा है लेकिन उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा कि सही है या नहीं। गड़बड़ी हुडा विभाग के अधिकारियों ने की है और भुगतना सेक्टरवासियों व सरकार को पड़ रहा है। सरकार को चाहिए कि वह दोबारा गणना करवाकर गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाही करें। सुभाष बराला ने कहा कि सरकार इस दिशा में गंभीरता से प्रयास कर रही है, और उनका प्रयास रहेगा कि सेक्टरवासियों की बात से सरकार को अवगत करवाया जाए और विधायक आवास के समक्ष धरने व आमरण अनशन पर बैठने की नौबत न आए।

तत्पश्चात एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने उकलाना में चेयरमैन श्रीनिवास गोयल से मुलाकात की और उन्हें भी ज्ञापन सौंपा। श्रीनिवास गोयल ने हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता से बातचीत की और उसके बाद बताया कि सरकार एवं हिसार के विधायक इस तरफ गंभीरता से प्रयास कर रहे हैं। प्रयास होगा कि उनकी मांग को माना जाए।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टरवासियों ने लंबे समय तक शांतिपूर्ण ढंग से व कानून के दायरे में रहकर आंदोलन चलाया और अब भी उनका प्रयास है कि मामला बातचीत से हल हो जाए और सरकार उनकी जायज मांग मानकर गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाही करें। इसके बावजूद सेक्टरवासी किसी तरह के बड़े आंदोलन से नहीं घबराएंगे और यदि 31 जुलाई तक कोई हल नहीं निकलता है तो 1 अगस्त से विधायक आवास के समक्ष सेक्टरवासियों का पड़ाव व आमरण अनशन शुरू हो जाएगा। जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में उप प्रधान कृष्ण संधू, सह सचिव मुलखराज मेहता, सुजान सिंह बैनीवाल, सुरेन्द्र धुंधवाल, बलजीत सिंह, ओपी चावला, बीएस कुंडू, एसके भारद्वाज, मनविन्द्र सेठी, आरके गोयल व चन्द्र कटारिया शामिल थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दिन दहाड़े चौकी इंजार्ज को मारी गोली, हमलावर मौके से फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में घुसकर मां के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर बेटे ने दी सी.एम. विंडो में शिकायत

आदमपुर : ना लाईसेंस और ना ही परमिशन..धड़ल्ले से दुकान लगाकर बेच रहा था शराब