हिसार

काला सूट..काली चुन्नी..काले झंड़े..भाजपा विधायक के आवास पर जोरदार प्रदर्शन

हिसार,
पिछले काफी समय से सेक्टरवासियों के धैर्य का इम्तिहान ले रही प्रदेश सरकार के खिलाफ आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सेक्टर की महिलाओं ने काला सूट, चुुन्नी और ​हाथों में काले झंड़े लेकर विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के आगे जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद सेक्टरवासी यहीं पर आमरण अनशन आज से आरंभ करेंगे।

भ्रष्ट अधिकारियों को बचा रही है सरकार
असल में सेक्टरवासियों की मांग कोई ज्यादा बड़ी नहीं है। हुडा विभाग द्वारा दी गई इन्हांसमेंट की गणना को सेक्टरवासी गलत बता रहे है। इनका कहना है कि सरकार विभाग की गणना को दोबारा करवाएं। लेकिन हुडा के अधिकारी नहीं चाहते कि गणना दोबारा से हो। सेक्टरवासियों का कहना है कि यदि गणना दोबारा से होती है तो अधिकारियों के भ्रष्टाचार की पोल खुल जायेगी। ऐसे में सरकार भी इन अधिकारियों की ढ़ाल बनकर इनको बचाने का काम कर रही है। यदि सरकार ईमानदारी से काम करती तो दोबारा से इन्हांसमेंट की गणना करवाकर सेक्टरवासियों को संतुष्ठ कर सकती थी।

एसी में रहने वाले गर्मी में अनशन पर
सेक्टरों में करोड़ो रुपयों की कोठी बनाकर सुख की जिंदगी जिने वाले पिछले कई महिनों से आंदोलन कर रहे है। सरकार को लाखों रुपए राजस्व देकर सेक्टर में रहने वाले ये लोग अब परिवार सहित एसी रुम को छोड़कर उमस भरी गर्मी में अनशन करने को मजबूर हो गए है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना महामारी के साथ-साथ हर सामाजिक व धार्मिक कार्यों में अपना योगदान दे रहा गोयल परिवार : बजरंग गर्ग

3 तीन….और हिसार होगा बेसहारा पशु मुक्त शहर

इनेलो का बंद : हिसार में पहला एक घंटा रहा सफल, अधिकतर व्यापारी प्रतिष्ठान रहे बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk