हिसार

सोनाली फोगाट और सचिव पर मामला दर्ज, भाजपा अध्यक्ष ने कहा उचित नहीं मारपीट

हिसार,
बालसमंद की अस्थाई मंडी में भाजपा नेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी हिसार के सचिव सुलतान सिंह थप्पड़ जड़ दिया और चप्पलों से पिटाई की। इस मामले को लेकर सोनाली फोगाट के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने भी मामले को पार्टी के संज्ञान में आने की बात कही है। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी इस तरह से मारपीट करने को उचित नहीं मानती है। बराला ने कहा पूरे मामले में जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट व मार्केट कमेटी के सचिव के बीच हुए इस विवाद के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद से सोनाली काफी चर्चा में आ गई हैं।

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उनके साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं सोनाली फोगाट की शिकायत पर मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 व 509 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

Related posts

छात्रा तमन्ना ने बनाया वेस्ट से बेस्ट, प्राचार्या ने की सराहना

मुख्यमंत्री ने इन्हासमेंट पर दिया आश्वासन, किसी से नहीं होगा अन्याय

वित्तमंत्री बोले, ‘कलयुग का अभिमन्यु हूं..जो विरोधियों के षडय़ंत्रों को कामयाब नहीं होने देगा’