हिसार

न्यू ट्रांसपोर्ट बिल व निजी बसों के खिलाफ 7 अगस्त को रहेगा रोडवेज का चक्का जाम: ग्रेवाल

हिसार,
केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए न्यू ट्रांसपोर्ट बिल व विभागीय मांगों को लागू करने के लिए तथा प्रदेश सरकार द्वारा रोड़ वेज में 700 निजी बसों किलोमीटर स्कीम के तहत चलाने के विरोध में सात अगस्त को पूरे प्रदेश में रोडवेज बसों का चक्का जाम रहेगा । इसकी तैयारियों को लेकर आज रोडवेज डिपो के प्रांगण में गेट मिटिंग रोडवेज कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान राजपाल नैन व कुलदीप मलिक की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित की गई। गेट मीटिंग में मंच संचालन भागीरथ शर्मा ने किया।

गेट मिटिंग को संबोधित करते हुए रोडवेज कर्मचारी यूनियन के राज्य चेयरमैन ओमप्रकाश ग्रेवाल, रणबीर शर्मा, राम आसरे, राजकुमार दलाल व सुमेर सिवाच ने कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार रोडवेज विभाग को निजी हाथों में सौंपने का काम कर रही है जिसका जबाव 7 अगस्त को बसों का चक्का जाम करके दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों व आम जनता के विरोध के बावजूद सरकार रोडवेज का निजीकरण करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कर्मचारी व जनविरोधी फैसले लेकर कर्मचारियों को आंदोलन के लिए मजबूर कर रही है। गेट मिटिंग में डिपो प्रधान बहादुर सण्डवा व यूनियन नेता राम सिंह बिश्नोई ने भी 7 अगस्त को बसों का चक्का जाम का समर्थन किया।

जिला प्रधान राजपाल नैन ने बताया कि कर्मचारियों की मांगों में ठेके पर बसे लेने के निर्णय को रद्द करना, मोटर व्हीलकल एक्ट संशोधन बिल को वापस लेना, कर्मशाला सहित सभी रिक्त पदों पर पक्की भर्ती करना, डीजल व पैट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाना, निजीकरण, ठेका प्रथा व आऊटसोर्सिंग की नीतियों को बंद करना, पुरानी पेंशन नीति लागू करना, निजीकरण का इरादा छोड़ कर विभाग के बेड़े में 14 हजार बसें शामिल करना आदि मांगें शामिल हैं।

आज की गेट मिटिंग को जयभगवान बडाला, राजबीर पेटवाड़, रमेश यादव, राजू बिश्नोई, रामफल कादयान, दयानंद सरसाना, प्रेम शर्मा बालसमंद, विकास कुण्डू, सुभाष ढिल्लो, जगबीर सरल, बलबीर सिंह, कृष्ण डिंग आदि कर्मचारी नेताओं ने भी सम्बोधित किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

साले पर जीजा ने किया भरोसा..अब साला दे रहा है धमकियां

Jeewan Aadhar Editor Desk

अग्रोहा में रक्तदान शिविर में महिलाओं व युवाओं भाग लिया

आदमपुर मतलब रक्तदानियों का शहर, 18 से 65 साल तक के लोगों ने किया रक्तदान