फतेहाबाद

फोन पर मिठ्ठी बात करके महिला ने युवक को किया ब्लैकमेल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस ने हनीट्रैप के एक मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने एक महिला के जरिए युवक को फोन पर बात करने के जाल में फंसाया और उसके बाद युवक से एक लाख रूपय की डिमांड की। शिकायतकर्ता युवक फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल के ब्लड बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में कार्यरत है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका मामा सुनील उर्फ सोनू एक महिला और उसके पति को अस्पताल लेकर आया था। जहां महिला का इलाज करवाने के बहाने डॉक्टर से जल्दी परमिशन दिलवाने की बात कह कर उसका नंबर महिला को दिलवाया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार फोन नंबर देने के बाद महिला ने उसे कई बार फोन किए और इसके बाद आरोपियों ने मिल कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोप है कि फोन पर हुई बातों की जानकारी परिवार के लोगों को देकर और पुलिस के जरिए झूठी शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करवाने का ड़र युवक को दिखाया गया।

युवक को आरोपियों में शामिल विकास नाम के शख्स ने सीआईए स्टाफ का कर्मचारी बनकर कर फोन किया और कार्रवाई की धमकी दी। इसके बाद आरोपियों ने शिकायतकर्ता युवक के साथ एक लाख रूपये में मामला रफा-दफा करने की डिमांड रखी और जिसके बाद शिकायतकर्ता ने केवल 20 हजार रुपये देने की बात कहते हुए मामला निपटाने की गुजारिश की।

सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि शिकायतकर्ता पर आरोपियों ने फतेहाबाद के पपीहा पार्क के पास 20 हजार रुपये की नकदी ली और इसी दौरान पुलिस ने रेड करके महिला सहित पांचों आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ ने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह पहले इस तरीके के मामले को अंजाम दे चुके हैं या नहीं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पंचकूला बिश्नोई सभा प्रधान के लिए कुलदीप ने की जगदीश राहड़ के नाम की अनुशंसा

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज इंस्पेक्टर के तबादले पर सुभाष बराला को भेजा हाईकोर्ट ने नोटिस

नशे की पूर्ति के लिए बना क्रिमिनल—चढ़ा पुलिस के हत्थे