हिसार

बेस्ट प्रशासनिक अवार्ड से सम्मानित हुई एसपी प्रतीक्षा गोदारा

हांसी,
हांसी शहर में बदमाशों का खौफ था और शहर से व्यापारी वर्ग पलायन करने को मजबूर हो रहा था। जैसे ही हांसी को पुलिस जिला बनाया गया और पुलिस अधीक्षक के रूप में प्रतीक्षा गोदारा की नियुक्ति की गई तो उन्होंने अपनी प्रतिभा व रौबदार रूतबे से बदमाशों से निपटना शुरू कर दिया। परिणाम यह हुआ कि हांसी शहर से बदमाश ही पलायन करने पर मजबूर हो गए। यह बात हांसी से सोनीपत स्थानांतरण के बाद एसपी प्रतीक्षा गोदारा के सम्मान में आयोजित विदाई समारोह में शहर से आए गणमान्य नागरिकों ने कही।

उन्होंने कहा कि जबसे प्रतीक्षा गोदारा हांसी जिले में ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी कर रही है, तब से पूरे क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम हुई है। उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ अपना कर्तव्य निभाया। उन्होंने ड्यूटी के साथ साथ अनेक सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़ कर भाग लेकर समाज मे फैली बुराइयों को मिटाने में अहम भूमिका अदा की।

हांसी क्षेत्र में नशे के अवैध कारोबार ने अपने पावं पसार लिए थे लेकिन उन्होंने नशा रोकने के लिए कड़े कदम उठाकर इस पर भी अंकुश लगाने का प्रयास किया। इन्ही उपलब्धियों के कारण उन्हें नवोदय विद्यालयों में पढऩे वाले पूर्व छात्रों के संगठन नवोदय शक्ति की तरफ से बेस्ट प्रशासनिक अवार्ड देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर नवोदय शक्ति के प्रधान लक्ष्मण श्योराण, प्रदेश मीडिया प्रभारी डा. अजय लोहान, धर्मेन्द्र रेड्डू, सलूक व आनंद सहित अनेक पुलिस अधिकारी, कर्मचारी व शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : तापमान 42 डिग्री और राशन डिपुओं पर मिल रहा बाजरा, जानें गर्मी में बाजरे के नुकसान

स्कूल—कॉलेज बंद होने पर ग्रंथी ने सिखा दी बच्चों को पंजाबी भाषा

सुभाष ढींगड़ा ने किया मुख्यमंत्री का हिसार पहुंचने पर स्वागत

Jeewan Aadhar Editor Desk