हिसार

सीएम बोले— हुड्डा अवश्य जायेंगे जेल, प्रदेश में अब हर घर में मिलेगी 1 सरकारी नौकरी

हिसार,
बरवाला में आयोजित कपास किसान धन्यवाद रैल में सीएम मनोहर लाल ने कहा यह सरकार भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाएगी। जो भूपेंद्र हुड्डा पहले कहते थे कि मेरे कार्यकाल की जांच करवा लो, उनके खिलाफ चार जांचें शुरू होते ही कहने लगे हैं कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भ्रष्टाचार करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री को अवश्य ही सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि समाज में फूट डालने वालों और लोगों की संपत्ति जलाने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा। सरकार द्वारा एक-एक से हिसाब लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने अब तक मेरिट के आधार पर नौकरी दी हैं और हमारा प्रयास है कि प्रदेश के हर घर को कम से कम एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन घरों में अभी कोई व्यक्ति नौकरी में नहीं हैं उनके सदस्यों को इंटरव्यू में पांच अंक तथा विधवाओं को भी 5 अंक प्रदान किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे पिताजी एक छोटे किसान थे जिनके साथ मैंने भी बचपन में खेती का कार्य किया है। उन्होंने हरियाणवी में कहा कि मैं भी लामणी करया करदा और रातों को खेत में पाणी भी लगाया करता। उन्होंने कहा कि वह सुबह चार बजे उठकर साइकिल पर सब्जी लेकर मंडी जाते थे। उन्होंने पूछा कि किसान नेता बनने की कोशिश करने वाले भूपेंद्र हुड्डा बताएं कि उन्होंने या उनके बेटे ने क्या किसी दिन खेतों में जाकर काम किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अपने एक-एक दिन और एक-एक काम का हिसाब देने को तैयार है लेकिन क्या कांग्रेस और इनेलो के नेता अपने शासन का हिसाब देने को तैयार हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

घर लौटते समय बस परिचालक की दर्दनाक मौत, रोडवेज डिपो में फैली शोक की लहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

रामपाल की पेशी पर आए परिवार की बच्ची खोई, रेलवे पुलिस ने बच्ची को परिवार से मिलवाया

पेट्रोल-डीजल, बस किराया सहित सभी आर्थिक बढ़ोत्तरी वापस ले सरकार : मान सिंह चौहान