हिसार

अनुबंधित बिजली कर्मचारी दस से शुरू करेंगे अनिश्चितकालीन धरना

हिसार,
अनुबंधित कर्मचारी एसोसिएशन बिजली निगम व अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ संबंध्तिा हरियाणा राज्ञज्य कर्मचारी संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील राणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सरकार के कर्मचारी विरोधी फैसलों की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए चेतावनी दी कि अगर कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हुई तो अनुबंधित कर्मचारियों के दोनों संगठन दस अगस्त को पंचकुला के सेक्टर छह स्थित विद्युत सदन पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू करेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेता कृष्णलाल गुर्जर ने कहा कि सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध में हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ से संबंधित संगठनों ने गत पांच अगस्त को भी सरकार के खिलाफ लामबंद होकर हजारों की संख्या में विरोध जताते हुए जेल भरो आंदोलन किया था, लेकिन प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार ने कर्मचारी नेताओं से कोई बातचीत नहीं की। इसलिए अगर दस अगस्त तक कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हुई तो पंचकुला विद्युत सदन पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस मौके पर प्रधान धर्मवीर सिंह, महासचिव गुरप्रीत बराड़, कंवरपाल, जसविंदर, जसपाल, मनीष, गुरदीप ढुल, जिला प्रधान दशरथ, पवन कुमार, हर्ष जोशी, ओमबीर यादव, दीपक सोनीपत, संजीव मुल्तान, पृथ्वी, मनीष अंबाला, सुरेंद्र, सतीश व जसवीर सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गेहूं सीजन से पहले मंडी की सड़कें होगी चकाचक : चेयरमैन धीरू

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

6 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम