हिसार

हिसार में एक रात में 7 चोरियों को बजरंगदास गर्ग ने बताया सरकार की विफलता

हिसार,
एक ही रात में नगर के विभिन्न इलाकों में हुई 7 चोरियों पर व्यापार मंडल के प्रातीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने चिंता प्रकट करते हुए पुलिस प्रशासन से चोरों को तुरंत पकडऩे की मांग की है। नागोरी गेट में 2 दुकानों हर्ष मेडिकोज व मदर मेडिकोज पर सबसे ज्यादा लाखों का नुकसान हुआ। चोर महंगी दवाईयां व नकदी ले गए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को जल्द से जल्द चोरों को पकड़ समान बरामद करवाने को कहा है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही चोरों को पकड़ कर माल बरामद करने का आश्वासन दिया।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि एक ही दिन में अनेक दुकानों के ताले तोड़कर अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। यह प्रशासन और सरकार की विफलता का जीता-जागता सबूत है। शहर की बंद चार दीवारी में मदर मेडिकल हाल का ताला तोड़कर 300000 रुपए नगदी , नागोरी गेट स्थित हर्ष मेडिकल हाल करीब 80000 रुपए नगदी व ढाई लाख रूपय की कीमती दवाइयां, मेन चौक स्थित पाल मेडिकल हाल से 5000 रूपए, मोती बाजार के गौरव जनरल स्टोर का ताला तोड़कर समान चोरी होने से व्यापारी व आम जनता में दहशत का माहौल है।

प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चर्रमराई हुई है। सरकार को कानून व्यवस्था में पूरी तरह सुधार लाने की जरूरत है। मौके पर सिटी डीएसपी व सिटी एसएचओ ने पहुंच कर अपराधियों को पकड़ कर जल्दी ही चोरी का माल बरामद करने का आश्वासन दिया। इस दौरान व्यापारियों ने दोनों अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि 3 दिनों में अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो वे बड़ा आंदोलन चलाने को मजबूर होंगे।

इस मौके पर नागोरी गेट प्रधान मंगल ढालिया, वकीलान बाजार प्रधान हरिहर शर्मा, संरक्षक डॉक्टर सुभाष शर्मा, मनीष लिखा, सुभाष मित्तल, नरेंद्र वशिष्ठ, अमित जैन, दयानन्द बिंदल, होशयारी लाल बंसल, ज्ञान चन्द्र जैन, संदीप, हर्ष मेडिकल आदि व्यापारी भारी संख्या में मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज नेता डाबला के पुत्र को रॉड़ व डंडों से हमला करके घायल किया

संयम व नियम अपनाने से आता है व्यक्तित्व में निखार : डॉ वेद पाल यादव

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त ने 20 जागरूकता वाहनों को दिखाई हरी झंडी