फतेहाबाद

जीजा ने साली के घर पहुंचकर किया जानलेवा हमला—जानें विस्तृत रिपोर्ट

टोहाना (नवल सिंह)
सैनी मोहल्ला में कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर दंपति पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों में से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना में भीड़ की संवेदनहीनता भी देखने को मिली। जब यह सारा वाक्य हो रहा था तो आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी इसको शांत करवाने की जहमत नहीं उठाई। वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया।
घायल रेखा ने बताया कि वे पिछले लगभग एक साल से यहां रह रहे है। आज सुबह उसके जीजा के साथ आए कुछ अन्य लोगों ने उन पर लाठी-डंडों व तलवारों से हमला कर दिया। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और जाते-जाते वह उसके बेटे करण को भी ले गए। उसके बारे में कोई खबर अभी तक उनके पास नहीं है।
घायल महिला के पति रणजीत ने बताया कि वे मूल रूप से पंजाब के बरनाला से रहने वाले हैं। पिछले कुछ समय से यहां रह रहे है। जिस समय उनके घर में हमला हुआ तब वह घर पर नहीं था। जैसे ही उसे सूचना मिली वह घर पर पहुंचा। उसे नहीं पता कि किस वजह से उसके परिवार पर यह हमला हुआ है। जब मैंने हमलावरों को घर से भगाने की कोशिश की तो उसे भी चोट लगी है।
बाद में इस हमले में घायल दम्पति व हमलावर नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर रेखा व उसके पति रंजीत का इलाज चल रहा है। वहीं घायल हमलावार विजय कुमार को रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफतीश आरंभ कर दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला के इतिहास में पहली बार आयोजित सम्मान समारोह अन्य स्कूली बच्चों के लिए बना प्रेरणास्त्रोत

परिंदा भी पर ना मार सके…इसलिए उपायुक्त ने किया दौरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

बिना प्रोपर्टी लाईसेंस के संपत्ति की खरीद-फरोख्त करने वालों पर प्रशासन करेगा सख्त कार्रवाई

Jeewan Aadhar Editor Desk