सिरसा

पाकिस्तानी गुब्बारें मिलने से गांव में दहशत, पुलिस लगी मामले की जांच में

सिरसा,
आज पूरा देश भारत की आजादी का 72वां साल मना रहा है। भारत केे स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले पड़ोसी देश पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है। सिरसा के केहरवाला में दो ऐसे गुब्बारे मिले है जिन पर आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ है। ये दोनों गुब्बारे एक ज्वार के खेत में पड़े थे। बुजुर्ग किसान ने खेत ने सुबह इन गुब्बारों को देखा। इसके बाद किसान ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी।

किसान के बेटों ने गुब्बारों के बारे में पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों में गुब्बारों को देखकर दहशत फैल गई। ग्रामीणों में भय था कि कहीं इन गुब्बारों में जहरीली गैंस न हो। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुब्बारों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

इससे पहले पंजाब के लुधियाना में 14 अगस्त को हैबोवाल के दुर्गापुरी में गुब्बारों में लिपटा पाकिस्तानी झंडा बिजली की तारों से लटकता मिला। सूचना मिलने पर इलाके के लोगों इकट्ठा हो गए और गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस पर थाना हैबोवाल की पुलिस मौके पर पहुंचीं और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना बंद करवाया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को दुर्गापुरी में बिजली की तारों से हरे व सफेद रंग के गुब्बारे लटकते मिले। उसके साथ पाकिस्तान का झंडा भी लटका मिला। साथ ही एक चिट्ठी भी थी जिसमें लिखा था- ये झंडा जिसे भी मिले, वो नीचे लिखे मोबाइल नंबर पर (लाहौर पाकिस्तान का है) संपर्क करे। गुब्बारे और चिटठी मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने धरना करना और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

33 किलो डोडा चूरापोस्त सहित कार सवार तीन युवक काबू

भाजपा सरकार आढ़तियों को बर्बाद करने की रच रही है साजिश—बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

सावधानी : आमजन प्रयोग किए गए मास्क व दस्तानों को खुले में न फैंके : उपायुक्त बिढ़ान