फतेहाबाद

भाजपा राज में हर कोई गुलाम, अगली 15 अगस्त तक इसे उखाड़ फैंकेंगे—अशोक तंवर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने भाजपा पर कड़ा हमला बोलते हुए भाजपा के राज को गुलामी वाला राज बताया है। तंवर ने कहा कि देश में विचारों की स्वतंत्रता और कार्यशैली की स्वतंत्रता को गुलाम बनाने वाला राज आ गया है। इनके नेताओं का तानाशाही का रवैया है…इन सबको हम अगले 15 अगस्त तक उखाड़ फैंकेंगे।
कांग्रेस प्रदेशाध्याक्ष फतेहाबाद के गांव शेखुपुर दड़ौली में आयोजित जनसभा में भाग लेने पहुंचे थे। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए डॉ. तंवर ने देश मेें लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ करवाने के मामले पर कहा कि भाजपा और आरएसएस में दम है तो वह एक साथ चुनाव जरूर करवाए। कांग्रेस यह चुनौती देती है कि एक साथ चुनाव जल्द से जल्द करवाए जाए। हरियाणा में विपक्ष के पास चुनावी मुद्दों के बारे में तंंवर ने कहा कि हरियाणा में भाजपा को भारी पडऩे वाले बहुत मुद्दे हैं। आज हरियाणा को भाजपा ने रेप व गैंगरेप में नंबर वन बना दिया है, बेरोजगारी बढ़ी है, भ्रष्टाचार बढ़ा है और कानून व्यवस्था का यहां बुरा हाल है तो ऐसे में भाजपा को ये मु्द्दे भारी पडऩे वाले हैं।
इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने इनेलो ने एसवाईएल की असली विरोधी बताते हुए कहा कि इनेलो ने अकाली दल के साथ मिलकर पहले एसवाईएल नहर को बंद किया और अब माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैंसला आया तो अब जानबूझकर देरी करवाने में इनेलो लगी है। तंवर ने कहा कि चौथी बार इनेलो चुनाव में उतरेगी तो उसके 2-4 सीट से ज्यादा सीटें हासिल होने वाली नहीं है।
डा. तंवर ने कहा कि जिस तरह से छोटे-छोटे गांवों से लेकर बड़ी जनसभाओं तक में कांग्रेस के साथ जनता खड़ी है उससे स्पष्ट है कि जनता में अब एक अलग तरीके का करंट है और भाजपा और उसकी सहयोगी इनेलो को ये करंट जोर का लगने वाला है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री से लेकर तमाम मंत्रियों का चुनाव में सफाया होने वाला है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पोस्को अधिनियम : 6 सालों में महज 54 आरापियों को मिली सजा, अधिकतर हुए बरी—जानें विस्तृत रिपोर्ट

शर्मनाक: ब्यूटी पार्लर में होता था ऐसा ‘घृणित काम’

लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए जिलाधीश ने ड्यूटी मजिस्टेट नियुक्त किए

Jeewan Aadhar Editor Desk