भिवानी हरियाणा

भरे बाजार में घायल को स्ट्रेचर पर लेकर दौड़ते रहे युवक, लोग रहे वीडियो बनाने में मशगूल

लोहारू,
शहर के बीच 4 युवक स्ट्रेचर पर एक घायल को लेकर अस्पताल की तरफ दौड़ रहे और मानवता पूरी तरह से तार—तार हो रही थी। सड़क पर लोग वीडियो बनाते रहे, वाहन आते—जाते रहे—लेकिन किसी ने भी घायल को अपने वाहन में अस्पताल ततक छोड़ने की जहमत नहीं उठाई।
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के चिड़ावा निवासी सचिन वर्मा आज लोको पायलट की परीक्षा देने के लिए घर से आया था। रेलवे स्टेशन पर बीकानेर-दिल्ली एक्सप्रैस में चढने के दौरान ट्रेन की चपेट आ कर गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को बचाने के स्थान पर लोग तमाशबीन बन गए और वीडियो बनाते रहे। काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब एंबुलैंस नहीं आई तो 4 युवकों ने स्ट्रेचर पर ही घायल सचिन वर्मा को अस्पताल पहुंचाने की ठानी।
चारों युवक घायल को स्ट्रेचर पर लेकर बीच बाजार दौड़ते हुए अस्पताल जा रहे थे। इस दौरान लोग वीडियो बनाने में ही मशगूल रहे। घायल का खून लगातार बहता जा रहा था। लेकिन किसी ने भी वाहन में लिफ्ट देने के बारे में नहीं सोचा। नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सचिन वर्मा को भिवानी के नागरिक अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लिफ्ट मांगकर बुजुर्ग से मारपीट करके लूटपाट की, बेहोशी की हालत में फेंककर हुए फरार

हिसार, जींद, रोहतक, भिवानी, नारनौल सहित एनसीआर में तेज हवाएं चली, हल्की बारिश भी हुई

हरियाणा में इस बार नहीं होगी स्कूलों में जून की छुट्टियां!

Jeewan Aadhar Editor Desk