हिसार

रोडवेज के राज्य सम्मेलन की तैयारियां पूरी, होगी रणनीति तैयार

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के 19 अगस्त को होने वाले राज्य सम्मेलन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सम्मेलन की अध्यक्षता राज्य प्रधान दलबीर किरमारा करेंगे जबकि ज्वाइंट एक्शन कमेटी में शामिल दूसरे संगठनों के प्रदेशाध्यक्ष, महासचिव व अन्य पदाधिकारी इसमें विशेष रूप से शामिल होकर 5 सितम्बर को की जाने वाली रोडवेज की प्रदेशव्यापी हड़ताल बारे अपने विचार रखेंगे।

संगठन के प्रदेश वरिष्ठ उप प्रधान कुलदीप पाबड़ा एवं महासचिव आजाद सिंह गिल ने बताया कि राज्य सम्मेलन 19 अगस्त को हिसार के नागरिक अस्पताल के सामने स्थित राजपूत धर्मशाला में होगा। प्रदेश के कर्मचारियों में इस सम्मेलन के प्रति भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के आह्वान पर 5 सितम्बर को की जाने वाली हड़ताल की तैयारियों के चलते यह सम्मेलन आयोजित किया गया है, जो काफी महत्वपूर्ण है।

सरकार द्वारा बार-बार की जा रही वादाखिलाफी, आए दिन कर्मचारी विरोधी, विभाग विरोधी व जनविरोधी निर्णय लेने, विभाग को निजीकरण की तरफ धकेलते हुए किलोमीटर स्कीम के तहत निजी बसें चलाने, कर्मचारियों की स्थाई भर्ती न करने, रोडवेज बेड़े में बसों की संख्या आज की जनसंख्या के अनुसार न बढ़ाने, तकनीकी कर्मियों को तकनीकी स्केल, एसीपी के लाभ न देने तथा ओवरटाइम की स्थाई नीति न बनाने सहित अनेक मुद्दों पर सरकार के प्रति कर्मचारियों में भारी रोष है। रोषित कर्मचारी 19 अगस्त के राज्य सम्मेलन में भारी संख्या में पहुंचकर तथा 5 सितम्बर की हड़ताल को ऐतिहासिक रूप से कामयाब बनाकर अपने साथ हो रहे अन्याय का बदला लेंगे।

हिसार डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई, सचिव धर्मपाल बूरा, कैशियर सुभाष किरमारा, वरिष्ठ नेता सुभाष ढिल्लो एवं अनूप सहारण ने कहा कि डिपो में राज्य सम्मेलन की तैयारियां जोर-शोर से की गई है। मेजबान होने के नाते हिसार डिपो पर इस सम्मेलन की सफलता की जिम्मेवारी सबसे ज्यादा है, इसलिए हिसार डिपो की पूरी टीम पिछले एक सप्ताह से तैयारियों में लगी है। उन्होंने कहा कि हिसार में होने वाले राज्य सम्मेलन में सहयोगी संगठनों के राज्य प्रधान हरिनारायण शर्मा, अनूप सहरावत, बाबूलाल यादव व जयभगवान कादियान सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। रोडवेज नेता कुलबीर, राजबीर पंघाल, पवन बूरा, देशबंधु, जोगेन्द्र लांबा, दर्शन जांगड़ा व कुलदीप बगला ने भी दावा किया कि सम्मेलन ऐतिहासिक होगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उपायुक्त कार्यालय का सहायक जयबीर प्रकाश चार्जशीट, ऐच्छिक सेवानिवृति का आवेदन भी रद्द

सांसद दुष्यंत ने की हिसार को पराली जलाने की प्रवृत्ति से मुक्त करने की पहल

आदमपुर : शाखा प्रबंधक से महिलाएं हुई खफा,बैंक का शटर गिराकर किया रोष-प्रदर्शन