फतेहाबाद

पार्किंग ठेकेदार पर गुंडागर्दी करने का आरोप, दुकानदारों ने दी आंदोलन की चेतावनी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी के खिलाफ दुकानदारों का गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ सड़क पर जाम लगाकर धरने देना आरंभ कर दिया। दुकानदारों का आरोप है कि पार्किंग ठेकेदार गुंडागर्दी करता है। पार्किंग पर्ची कटवाने के बाद भी दुकानदारों व आमजन के साथ मारपीट करता हैं।
आज भी एक दुकानदार के साथ जब पार्किंग ठेकेदार ने मारपीट की। इससे खफा दुकानदार जब शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस ने ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई करने की जगह दुकानदार के परिजनों को ही थाने में बिठाकर उनके ही खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी। दुकानदारों का आरोप है कि पुलिस ने मामला दबाने के लिए उन पर दबाव भी बनाया। आरोप है कि पार्किंग ठेकेदार और नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल पार्किंग के बाहर अवैध तौर पर फड़ी लगवा कर लाखों रुपए की अवैध वसूली कर रहे हैं।
दुकानदारों ने कहा कि सोमवार को पूरे शहर में प्रदर्शन कर मार्केट बंद करेंगे। इसके बाद दुकानदार पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ जिला उपायुक्त को ज्ञापन देंगे। दुकानदारों ने कहा कि जब तक पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती उनका आंदोलन जारी रहेगा।
गौरतलब है कि पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ लगातार गुंडागर्दी की शिकायतें सामने आ रही हैं। इस बाबत पिछले दिनों कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान राज्यमंत्री कृष्ण बेदी से भी मीडिया द्वारा सवाल किए गए थे। कृष्ण बेदी ने सख्त कार्रवाई की बात कही थी लेकिन पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विभिन्न ग्राम पंचायतों की जल एवं सीवरेज समिति सदस्यों को जल संरक्षण बारे दिया प्रशिक्षण

धर्म के ठेकेदार और सरकारी कर्मचारी निकले चोर

Jeewan Aadhar Editor Desk

पंडित जसराज का निधन भारतीय संगीत के लिए अपूर्णीय क्षति : उपायुक्त डॉ. बांगड़