फतेहाबाद

महिलाएं बोली—युवक कर रहा था छेड़खानी..युवक ने कहा, बिना मतलब पीटा और मोबाइल भी छीना

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
लालबत्ती चौक के समीप रविवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। यहां दो युवतियों ने एक युवक की बीच बाज़ार में जमकर पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद दुकानदारों और राहगीरों ने युवक को युवतियों के चंगुल से छुड़वाया और पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षो को थाने ले गई। शहर के दर्जनों लोग पीड़ित युवक के पक्ष में थाने पहुंच गए और युवक को बेकसूर बताया।
पुलिस को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि वह रविवार रात अपने स्कूटर से लाल बत्ती चौक के समीप से जा रहा था। अचानक दो युवतियों और एक युवक ने उसे पकड़ कर नीचे गिरा दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया।
वहीं युवतियों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उक्त युवक उन्हें गलत इशारे कर रहा था और छेड़छाड़ का प्रयास कर रहा था। मना करने पर भी जब वह नही रुका तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी।
फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत ले ली है और मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कारवाई की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चाकू दिखाकर दुकानदार से लूट का प्रयास

घर वापसी के लिए हरियाणा रोडवेज की बसों से 180 प्रवासी मजदूरों को भिजवाया रोहतक

फतेहाबाद पुलिस ने किया हनी ट्रैप का पर्दाफाश, दो महिलाओं सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk