हिसार

लगातार चोरी व लूटपाट की घटनाओं से व्यापारी व आम जनता भयभीत : गर्ग

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष व हरियाणा कॉन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा है प्रदेश में लगातार हो रही चोरी व लूटपाट की घटनाओं से व्यापारियों व आम जनता में भारी रोष है। उन्होंने मांग की कि ऐसे अपराधों पर पुलिस को कड़ाई से रोक लगानी चाहिए।

एक बयान में बजरंग दास गर्ग ने कहा कि कि उकलाना मंडी के तीन व्यापारी सतीश बंसल, रमेश गर्ग, विजय गोयल के यहां अपराधियों द्वारा लगभग 32 लाख रूपय की सरसों चोरी करना, हिसार में एक दिन में 7 दुकानों की चोरी होना, हांसी के निकटवर्ती गांव मिलकपुर में को-ऑप्रटिव सोसायटी के दो कर्मचारियों को गोली मार कर लगभग 12 लाख रूपये लूट कर अपराधियों का फरार होने जिसमें रामफल कि मृत्यु होने व हिसार के साथ-साथ हरियाणा में लगातार चोरी, लूटपाट, फिरौती, हत्या, महिलाओं से बलात्कार की वारदातें होने से प्रदेश के व्यापारी व आम जनता में भारी रोष है। व्यापारी व आम जनता अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है और व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए भयभीत है, जबकि पुलिस द्वारा पिछली चोरियों के अपराधियों को तो पकड़ नहीं पाई है। ऊपर से अपराधियों द्वारा लगातार दुकानों के ताले तोड़कर व्यापारियों के यहां लाखों रुपयों का माल चोरी करना सरकार व पुलिस प्रशासन की विफलता का जीता जागता सबूत है।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को तुरंत प्रभाव से अपराधियों को पकड़ कर उकलाना में हुई 32 लाख रुपए की सरसों व हिसार में 7 दुकाने के अलावा जितनी भी चोरी व लूटपाट हुई है उसका माल बरामद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार बार-बार प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार करने की बात कर रही है मगर सच्चाई उससे कोसों दूर है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जनहित की मांगों को तुरंत पूरा करे शासन-प्रशासन : राजेश हिन्दुस्तानी

19 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में महिला अध्यापक सहित 15 मिले कोरोना पॉजिटिव, आसपास के गांवों में 10 कोरोना संक्रमित