हिसार

लगातार बिजली कटौती से लोगों में बना रोष

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में प्रतिदिन चल रही बिजली की कटौती से दुकानदारों व आम लोगों में भारी रोष देखने को मिल रहा है। इस बारे में दुकानदार राजकुमार, अशोक, महेंद्र, सुरेंद्र, प्रदीप, रमेश, संजय, पवन, विनोद आदि ने बताया कि पिछले कई दिनों से सुबह से शाम तक बिजली कटौती की जा रही है जिसके चलते उनका कामधंधा बुरी तरह ठप्प होकर रह गया है। इस भीषण गर्मी में जहां बिजली न होने से मरीजों, बुजुर्गों व बच्चों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं दुकानदारों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है।

आदमपुर ग्राम पंचायत, जनसेवा समिति सहित अनेक जनप्रनिधियों व दुकानदारों ने प्रशासन से बिजली कटौती न करने की मांग की है ताकि वे परेशानी से बच सके। इनका कहना है कि बिजली विभाग रोजाना कटौती करने की बजाए सप्ताह में एक या दो दिन बिजली कटौती निश्चित करके मरम्मत कार्य कर सकता है। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि बिजली कटौती बंद नही की गई तो वे धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेवारी विभाग की होगी।

वहीं निगम के एस.डी.ओ. मुकेश कुमार का कहना है मरम्मत कार्य के चलते एक सप्ताह तक सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली कट घोषित कर रखा है। 3-4 दिन के बाद मरम्मत कार्य पूरा हो जाएगा जिसके बाद बिजली कटौती नही होगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कार की टक्कर से बांसुरी वादक की मौत

प्रकाश सिंह बादल को पगड़ी पहनाने वाले SYL का पानी लाने का कर रहे है ड्रामा—रेणुका

आदमपुर के जवाहर नगर से युवक लापता, मामला दर्ज