हिसार

लड़कियों के जोनल टूर्नामैंट में आदमपुर कन्या विद्यालय ने बाजी मारी

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर जोन की 2 दिन से चल रही लड़कियों की स्कूली खेल प्रतियोगिता में आदमपुर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने सराहनीय प्रदर्शन किया है। प्रवक्ता धोलूराम भादू ने बताया कि 19 वर्ष आयु वर्ग में वालीवाल में प्रथम, खो-खो और बेसबाल में भी प्रथम तथा कबड्डी और सॉफ्ट बाल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

इसके अतिरिक्त व्यक्तिगत मुकाबलों में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए इस विद्यालय की छात्रा लक्ष्मी ने 100 मीटर, 200 मीटर दौड़ तथा लम्बी कूद में प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा पैदल चाल में दूसरे स्थान पर रही। 1500 मीटर की दौड़ में सीनू प्रथम रही। 400 मीटर की स्पर्धा में शिल्पा द्वितीय तथा 17 वर्ष आयु वर्ग में 5,000 मीटर की दौड़ में भी इस विद्यालय की छात्रा सिलोचना प्रथम रही।

इस मौके स्कूल के प्राचार्य सुनील धतरवाल, महाबीर ढाका, कृष्ण वर्मा, कुलदीप खटकड़, राजबीर सिंह, अंजू, संजू, वीना, सरस्वती, गोपाल गिल, राजेंद्र डी.पी.ई., वेदपाल, धोलूराम भादू, संजय, सुंंदर, कृष्ण, सुरेंद्र, धर्मवीर, सुभाष आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में महिला अध्यापक सहित 15 मिले कोरोना पॉजिटिव, आसपास के गांवों में 10 कोरोना संक्रमित

समाजसेवी बलदेव मदान का निधन

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना महामारी के खात्मे व विश्व कल्याण के लिए 21 धूणों के बीच तपस्या पर बैठे सुखदेवानंद महाराज