हिसार

चोरियों व अपराध के खिलाफ व्यापारी 31 को देंगे धरना, गर्ग ने सरकार को कोसा

हिसार,
शहर में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं के खिलाफ व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन आज भी जारी रहा। व्यापारियों ने विभिन्न स्थानों पर चोरियों के विरोध करने वाले बोर्ड लगाए और प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन से कानून-व्यवस्था दुरूस्त करने की मांग की। उधर, प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग की अध्यक्षता में हुई बैठक में चोरी व अन्य आपराधिक घटनाओं के विरोध में 31 अगस्त को नागोरी गेट के बाहर मंगालीवाली धर्मशाला के पास धरना देकर विरोध जताने का ऐलान किया गया।

शहर में पिछले कुछ समय से हो रही चोरियों व पुलिस द्वारा अपराधियों को न पकड़े जाने से व्यापारियों, दुकानदारों व शहर की जनता में रोष है। इसी के चलते व्यापारी पिछले दो-तीन दिनों से लगातार काले झंडे लगाकर व विरोध प्रदर्शन करके अपना रोष जता रहे हैं। बुधवार को भी व्यापारियों, दुकानदारों व अन्य क्षेत्रवासियों ने नई अनाज मंडी एसोसिएशन के प्रधान पवन गर्ग के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन से मांग की कि कानून-व्यवस्था दुरूस्त की जाए। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस के ढीले रवैये के कारण ही आए दिन चोरियां हो रही है।

उधर, व्यापारी प्रतिनिधियों की बैठक व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कॉन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में शहर में हो रही लगातार चोरी लूटपाट की वारदातों पर भारी नाराजगी जताई। बैठक में बजरंग गर्ग ने कहा कि चोरी व लूटपाट के विरोध में व्यापारी 31 अगस्त को प्रात: 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक नागोरी गेट के बाहर मंगालीवाली धर्मशाला के आगे धरना देकर विरोध जताएंगे।

उन्होंने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि पुलिस अधिकारियों द्वारा बार-बार आश्वासन देने के बाद भी अभी तक पुलिस चोरी व लूटपाट का माल बरामद नहीं कर पाई है। पुरानी चोरियां का माल बरामद करना तो दूर की बात ऊपर से मुख्य बाजार में शॉपिंग करने आई महिला से बाइक सवार अपराधियों ने बैग छीन लिया और फरार हो गए, कैंट एरिया में फौजी के मकान का ताला तोड़कर हजारों रुपए नकदी व सामान चोरी करने से व्यापारी व आम जनता पूरी तरह भयभीत है। उन्होंने कहा कि आज दुकान, मकान के अलावा महिला भी सुरक्षित नहीं है, जिस पर मंथन करने की जरूरत है, क्योंकि आज अपराधियों में सरकार व पुलिस का कोई खौफ नहीं है और अपराधियों के हौसले पूरी तरह बुलंद है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोहब्बतपुर का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

वैज्ञानिकों की नई किस्मों व तकनीकों को किसानों द्वारा अपनाना ही सबसे बड़ी उपलब्धि : कुलपति

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रशासन की लापरवाही के कारण राशन वितरण ना होने से ग्रामीण परेशान