हिसार

सुनाम नैन की संदिग्ध मौत को लेकर सड़क पर उतरे छात्र, चार दिन का दिया अल्टीमेटम

हिसार,
डीएन कॉलेज से इनसो के पूर्व प्रधान सुनाम नैन की संदिग्ध मौत को लेकर बुधवार को छात्रों का गुस्सा सडक़ों पर उतर पड़ा। मृतक छात्रनेता के परिजनों के साथ भारी संख्या में छात्रों ने हजारों की संख्या में एकत्र होकर एचएयू के गेट नंबर चार से लघुसचिवालय तक जोरदार प्रदर्शन किया और एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने तथा दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। छात्रों ने चेतावनी दी कि अगर अगले चार दिनों में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो जिले के सभी कॉलेजों में तालाबंदी करते हुए जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। ऐसी स्थिति में अगर कोई अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

इससे पूर्व सैंकड़ों की तादाद में अभिभावक व छात्र एचएयू गेट पर एकत्र हुए और मृतक छात्र नेता सुनाम नैन को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके उपरांत विरोध के रूप में जोरदार नारेबाजी करते हुए लघुसचिवालय पर पहुंचे। छात्रों के आक्रोश को देखते हुए डीएसपी अमरजीत सिंह बातचीत के लिए पहुंचे, लेकिन अभिभावक व छात्र एसपी से ही बातचीत करने पर अड़े रहे। जिसके उपरांत एसपी मौके पर पहुंचे और अभिभावकों व छात्रों से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक छात्र की हड्डी टूटने की बात स्पष्ट हुई है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि घटना के समय मृतक छात्र के साथ कोई न कोई अनहोनी जरूर हुई है। वहीं घटना से जुड़े सबूतों को भी पुलिस प्रशासन को मुहैया कराया जा चुका है, लेकिन पुलिस प्रशासन ने अभी तक संदिग्ध व आरोपित लडक़ी व उनके परिजनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने मांग की कि इस मामले में निष्पक्ष जांच करते हुए पीडि़त परिवार को न्याय दिलाया जाए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोदी के जनता कर्फ्यू को कालीरामणा खाप ने दिया पूर्ण समर्थन

सम्मान : हरियाणा के गौरव गौतम भाजयुमो के राष्ट्रीय मंत्री नियुक्त

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल का विद्यार्थी हिमांशु बनेगा एमबीबीएस डाक्टर