हिसार

दो दोस्तों पर 6—7 युवकों ने किया हमला, मामला दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
राजकीय महाविद्यालय से पढक़र वापस घर जा रहे छात्र व उसके सहपाठी पर बाइक सवार 6-7 हमलावरों ने हमलाकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में गांव चूली बागडिय़ान के मंदीप ने बताया कि गत दिवस वह अपने दोस्त साहिल के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। रास्ते में जब वे दड़ौली फाटक से निकले तो सामने से 3 मोटरसाईकिलों पर सवार 6-7 युवक आए। हमलावरों ने मोटर साईकिल के आगे अपने मोटर साईकिल अड़ाकर रकवाया। इसके बाद इन युवकों ने उन पर हमला कर दिया। बाद में लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर कर दिया।
घायल मंदीप ने हमलावरों की पहचान दड़ौली निवासी सीनु, अमित कुमार, मंडी आदमपुर निवासी योगी, गांव आदमपुर निवासी फेसबुक, अनमोल व 2-3 अन्य के रुप में बताई है। पुलिस ने मंदीप के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कुपोषण पर जीत के अभियान में सब करें सहयोग : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों को ग्रुप में ट्रैक्टर व अन्य कृषि उपकरण खरीदने पर मिलेगा 40 प्रतिशत अनुदान

दक्षिण अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी माऊंट किलिमंजारो की चढ़ाई करेगा मोहित बिश्नोई

Jeewan Aadhar Editor Desk