हिसार

विभिन्न संस्थाओं ने बिजली सिक्योरिटी नियम रद्द करने के लिए मुख्यमंत्री व बिजली मंत्री को लिखा पत्र

सजग ने बिजली सिक्योरिटी नियम वापसी के लिए चलाया जनसंपर्क अभियान

हिसार,
स्वैच्छिक सामाजिक संस्था सजग सहित अनेक संस्थाओं ने सरकार से अपील की है कि बिजली सिक्योरिटी के नये नियम को वापस लिया जाए। इस संदर्भ में विभिन्न संस्थाओं सजग, हरियाणा अग्रवाल विकास संगठन, सेवा फाऊंडेशन, डीएन कालेज रोड एसोसिएशन, आरडब्ल्यूए अग्रवाल कालोनी की ओर से सजग के अध्यक्ष सत्यपाल अग्रवाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व बिजली मंत्री रणजीत सिंह को पत्र लिखा गया है।
सजग के महासचिव सत्यप्रकाश आर्य व प्रवक्ता नरेंद्र गर्ग ने बताया कि शहर के कई पार्षदों, अनेक राजनीतिज्ञों, समाजसेवियों सहित प्रदेश के अनेक संगठनों के प्रतिनिधियों, व्यापारियों, उद्योगपतियों एवं नागरिकों से पिछले तीन दिनों में हुई बातचीत में इस नियम के प्रति रोष को देखते हुए सजग व सजग की सभी घटक संस्थाओं की बैठक सजग के डीएन कालेज रोड स्थित कार्यालय में सजग के अध्यक्ष सत्यपाल अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि प्रेम गर्ग, मनीराम गोयल, सत्यप्रकाश आर्य, विनोद गोयल, प्रताप सहारण, विनोद जैन, निरंजन गुप्ता, जगबीर महला, सुशील गर्ग, मनोज कुमार, अशोक जैन, राजेश कुमार व सतबीर सहित अनेक सदस्यों व नागरिकों ने भाग लिया। बैठक में हरियाणा में एचईआरसी के नए नियमों के अनुसार लोगों से बिजली बिल का दो गुना सिक्योरिटी अमाउंट वसूली से प्रत्येक नागरिक पर पडऩे वाले अतिरिक्त बोझ पर चिंता व्यक्त की गई और इसे वापस लेने के लिए मुख्यमंत्री व बिजली मंत्री को पहले पत्र लिखकर अनुरोध करने के निर्णय लिया गया। अग्रवाल ने बताया कि सरकार द्वारा जल्द इसे वापस ना लिए जाने की सूरत में पहले से ही इस नियम का विरोध कर रही संस्थाओं सहित ओर ज्यादा संगठनों व एसोसिएशन से तालमेल करके आगे की कार्रवाई पर नीति तैयार की जायेगी।

Related posts

प्रदेश में हर साल होती हैं डेढ़ लाख सडक़ दुर्घटनाएं,यातायात नियम सख्त होने से 4 फीसदी कम हुई सडक़ दुर्घटनाएं

किसान सम्मान योजना के तहत 9,816 किसानों ने भरे आवेदन

Jeewan Aadhar Editor Desk

रक्तदान के क्षेत्र में स्वामी सदानंद महाराज की संस्था को मिले 3 राज्य स्तरीय पुरस्कार, राज्यपाल ने प्राध्यापक राकेश शर्मा को किया सम्मानित