हिसार

बैंक यूनियन नेता वीएल शर्मा ने ली बैंक से रिटायरमेंट, समाज सेवा देंगे अपना योगदान

हिसार,
बैंक कर्मचारी यूनियन नेता एंव सिंडीकेट बैंक में कार्यरत वीएल शर्मा लंबे समय तक बेहतर कार्य करने के उपरांत सेवानिवृत हुए। उन्होंने समय से पहले ही रिटायरमेंट ले ली। उनकी सेवानिवृति पर बैंक परिसर में विदाई कार्यक्रम का आयोजन कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।
इस अवसर पर बैंक के मुख्य प्रबंधक अमरजीत सिंह, बैंक के अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों व हरियाणा बैंक इम्पलाइज फैडरेशन के प्रधान तरसेम अग्रवाल ने वीएल शर्मा को कर्मठ, ईमानदार मेहनती कर्मचारी बताते हुए जीवन के यादगार पलों को ताजा किया व उनके जीवन से प्रेरणा लेने की सीख दी तथा उनके सेहतमंद भविष्य की कामना की। इस मौके पर बैंक की यूनियन व स्टॉफ सदस्यों ने श्री शर्मा को यादगार चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर वरिष्ठ प्रबंधक नंदलाल अरोड़ा, आजाद नगर शाखा प्रबंधक अखिलेश, दीपक बैनीवाल, कर्मचारी नेता पुनित अनेजा, प्रमिंदर मदान, आरएन गुप्ता, राजकुमार, सपना सेहरा, सुंदरलाल मदान, रामनिवास सैनी, केशव कुमार, रविता लांबा, एकता, दीक्षा, सुमन गुप्ता, मीनू, वंदना व श्री शर्मा के परिवार के सदस्य मौजूद थे। बैंक स्टाफ ने कहा कि वीएल शर्मा ने ताउम्र अपनी ड्यूटी पूरी इमानदारी से निभाई है। इस मौके पर श्री शर्मा ने समय से पूर्व रिटायरमेंट लेने का स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने बैंक में रहकर खूब सेवा की है। अब उनकी समाज में रहकर सेवा करने की तमन्ना है।
अब ग्राहकों रखने पड़ेंगे अपने खाता नंबर याद
बैंक के बहुत सारे उपभोक्ताओं को वीएल शर्मा की वजह से अपने खाता नबंर तक याद नहीं हैं। उपभोक्ता बैंक में लेन-देन के लिए आते तो श्री शर्मा ही उनके वाऊचर भरकर उन्हें निपटा देते। बैंक के कई ग्राहकों ने बताया कि अब उन्हें बैंक में लेनदेन को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस पर बैंक स्टाफ ने वीएल शर्मा को आश्वस्त किया कि बैंक में पहले की तरह ही कार्य होंगे, उपभोक्ता को कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हर दिन सुबह 10 से 12, घर से चले स्कूल हमारा

पुलिसकर्मी ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

राज्य महासचिव ने धरने पर आकर भरा आंगनवाड़ी महिलाओं में जोश