हिसार

खारा बरवाला किशनगढ़ गौशाला में हुए अनेक कार्यक्रम

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव खारा बरवाला-किशनगढ़ स्थित श्रीकृष्ण गौशाला में जन्माष्टमी पर अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कान्फैड के चेयरमैन कैप्टन भूपेंद्र ने शिरकत की जबकि अध्यक्षता भाजपा नेता एवं मार्कीट कमेटी के चेयरमैन सुखबीर डूडी ने की।

इससे पहले जहां हवन में सैंकड़ों श्रद्धालुओं ने आहुति दी वहीं बाहर से आए कलाकारों ने भगवान श्रीकृष्ण और गौमाता के भजन सुनाकर उनकी महिमा का गुणगान किया। कमेटी सदस्यों ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इसके बाद आदमपुर किसान रेस्ट हाऊस में केरल बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए ‘दस का प्यार’ मुहिम की शुरुआत की, जिसके तहत आदमपुर हलके के प्रत्येक गांव से केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए मद्द पहुंचाई जाएगी। गौरतलब है कि कैप्टन भूपेंद्र ने इस मुहिम की शुरुआत थोड़े दिन पहले की थी जो पूरे हरियाणा में अपना असर दिखा रही है। प्रत्येक हाथ से 10 रुपए समिति के कोष में लिए जा रहे हैं। यह एकत्रित राशि सहयोगकर्ताओं के नाम व पते सहित प्रधानमंत्री को सौंपी जाएगी।

इस मौके पर निगरानी समिति संयोजक मुनीश ऐलावादी, नेहा धवन, सुंदर डेलू, हवा सिंह गोदारा, पवन जैन, सुग्रीव कुमार, मांगेराम, छोटू राम आदि कार्यकर्ता तथा ग्रामीण मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कम लागत मेें अधिक मुनाफा देता मशरूम : डॉ. ए.के. छाबड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk

नीले निशान ने सागर की मौत को बनाया संदिग्ध

खतरनाक मोड़ पर आदमपुर, क्षेत्र में 100 नए कोरोना पॉजिटिव