हिसार

मुख्यमंत्री की रैली के प्रति क्षेत्रवासियों में भारी जोश : सोनाली

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट ने दावा किया है कि 22 सितम्बर को नलवा हलके के कैमरी गांव में होने वाली मुख्यमंत्री की रैली के प्रति क्षेत्रवासियों में भारी जोश है। यह रैली ऐतिहासिक होगी और इसमें मुख्यमंत्री करोड़ों की विकास योजनाओं की घोषणा करेंगे।
एक बयान में सोनाली सिंह ने कहा कि हलके में मुख्यमंत्री की रैली की तैयारियां जोरों पर चल रही है और पार्टी नेताओं से विचार-विमर्श के बाद रैली की सफलता के लिए हलके में जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक भीड़ जुटाई जा सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे को सार्थक करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे प्रदेश का समान विकास करने में लगे हैं। यही कारण है कि वे विपक्षी विधायकों वाले हलकों में भी विकास के लिए दिल खोलकर पैसा दे रहे हैं ताकि कोई भी क्षेत्र विकास के मामले में पीछे न रहे। उन्होंने कहा कि नलवा हलका के अनेक गांवों के सरपंचों ने उन्हें बताया था कि पिछली रैलियों में मुख्यमंत्री ने हलके के विकास के लिए पैसे तो बहुत दिये हैं लेकिन ग्रामीण क्षेत्र के हिस्से कम पैसे आए हैं, जिस कारण गांवों में विकास उतना नहीं हो पाया, जितना होना चाहिए था। सरपंचों की इस मांग से उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अवगत करवाया था और उनसे मांग की थी कि वे नलवा हलके में एक और रैली करके हलके के गांवों के विकास के लिए कुछ अहम घोषणाएं करें, जिसे मुख्यमंत्री ने मान लिया, जिसके लिए पार्टी पदाधिकारी, वे स्वयं तथा हलके की जनता उनकी आभारी हैं। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे रैली की तैयारियों में जुट जाएं और इसकी सफलता के लिए खूब मेहनत करें।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवा नशे से रहे दूर, खेल को बनाएं जीवन का हिस्सा- प्रदीप बैनीवाल

परिवार के साथ सोई युवती हुई लापता, पुलिस लगी तलाश में

मलोट व अलवर की घटनाएं स्वच्छ लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण : बार