हिसार

एचपीसी डीलर्स के साथ नाइंसाफी हुई तो सप्लाई व बिक्री कर देंगे बंद- सलेमगढ़

हिसार,
ईओआई के माध्यम से ट्रांसपोर्टरों को फायदा पहुंचाने के लिए अगर हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉपोरेशन के अधिकारी अगर डीलरों के हितों पर कुठाराघात करते हुए उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं तो हिसार जिले के सभी एचपीसी पैट्रोप पंप डीलर्स न तो सप्लाई लेंगे और न ही ब्रिकी करेंगे। यह फैसला ऑल हरियाणा पैट्र्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के हिसार जिले प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ की अध्यक्षता में आयोजित एक विशेष बैठक में लिया गया।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों क इस बैठक को संबोधित करते हुए सलेमगढ़ ने कहा कि तेल कंपनियों के अधिकारी डीलरों की समस्याओं का समाधान करने की बजाए उनको प्रताडि़त कर रहे हैं। जिसके चलते हर रोज नए नए कानून बनाकर डीलरों पर थोंपा जा रहा है, जिससे डीलरों को आर्थिक व मानसिक क्षति की दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। सलेमगढ़ ने कहा कि अंडर प्रोटेस्ट लिखकर ईओआई सबमिट करने वाले डीलरों की गाड़ी अगर एचपीसी के अधिकारी नहीं चलने देते हैं तो हिसार जिले के सभी डीलर कम ट्रांसपोर्टर अपनी गाड़ी नहीं चलाएंगे।
बैठक में यह फैसला भी लिया गया कि भारत पैट्रोलियम कॉपोरेशन और इंडियन ऑयल ने भी अगर ट्रांसपोर्टरों को फायदा पहुंचाने के लिए ईओआई की प्रणाली अपनाई तो सभी डीलर इसका विरोध करते हुए न्यायालय का रूख अपनाकर अंडर प्रोटेस्ट लिखकर ही ऑनलाइन ईओआई जमा कराएंगे। सलेमगढ़ ने कहा कि ट्रक टैंकरों में तेल कम आता है। इसके लिए तेल कंपनी के अधिकारी पूरा तेल टैंकर में भरकर टैंकर को पूरी तरह से सील करे ताकि रास्ते में तेल चोरी ना किया जा सके।
बैठक में एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान सुशील (पवन), जिला सचिव अजय खरिन्टा, प्रमोद गोयल, मुकेश जैन, मनोज गर्ग, राजेश बूरा, संदीप जैन, करण सिहाग, उमेश जैन, पुनीत भल्ला, अंकुर श्योराण, अजय गोयल, प्रतीक गोदारा, रवीन गोस्वामी, सौरभ राजलीवाला आदि मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गौपुत्र सेना अग्रोहा ने बेसहारा गोवंश के लिए पानी की टंकियां रखवाई

पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित होगा हिसार : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

हमलावरों को पकड़ने की मांग को लेकर डीएसपी से मिली पंचायत