फतेहाबाद

फ्यूचर मेकर व Vdst के बाद फतेहाबाद में एक और कम्पनी पर मामला दर्ज

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
नेटवर्किंग के नाम पर चिटफंड की तर्ज पर काम करने वाली एक और कम्पनी पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शहर थाना पुलिस ने MINT EVOLUTION नामक कम्पनी की चेयरपर्सन, सीईओ व फ़तेहाबाद से कम्पनी के CMD पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
जानकारी के मुताबिक, सिटी थाना में एडवोकेट सतबीर सिंह जांगू ने MINT EVOLUTION के खिलाफ लोगों को पैसे का लालच देकर उनसे चिटिंग करने की शिकायत दी। उन्होंने कहा कि MINT EVOLUTION लोगों को कम समय में उनके पैसे कई गुणा करने का लालच दे रही है। इसके चलते उनके क्षेत्र के कई लोग इनके बहकावे में आ गए और अपनी जमा पूंजी इनको दे बैठे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर MINT EVOLUTION चेयरपर्सन मरयम खान, सीईओ व फाउंडर मोहम्मद अर्सिद व फ़तेहाबाद से कम्पनी के CMD सतबीर सिंह​ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
ध्यान रहे फतेहाबाद पुलिस ने इससे पहले भी दो ऐसी ही कम्पनियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रखा है। सोमवार को पुलिस कप्तान ने पत्रकारवार्ता करके आमजन को संदेश दिया कि वे ऐसी कम्पनियों के खिलाफ अपनी शिकायत दे—पुलिस प्रशासन उनकी पूरी मदद करेगा। ऐसी कम्पनियों के खिलाफ आने वाली शिकायतों को लेकर ​एसपी दीपक सहारण ने एक एसआईटी टीम का गठन भी कर दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लालासर साथरी में अंतरराष्ट्रीय मरुस्थलीकरण व सूखा के विरुद्ध संघर्ष दिवस पर कार्यक्रम 17 को : स्वामी सच्चिदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

फ्लैग मार्च निकालकर जनता को करवाया सुरक्षा का एहसास

‘सीताराम, सीताराम, सीताराम कहिए-कोरोना से बचना है तो घर में ही रहिये’

Jeewan Aadhar Editor Desk