हिसार

हत्या का षडय़ंत्र रचकर हथियार सप्लाई करने वाला काबू, 26 जून को कर दी गई थी खिलाड़ी कुलदीप की हत्या

हिसार,
आदमपुर पुलिस ने गत 26 जून को सीसवाल गांव निवासी कुलदीप की हत्या का षडय़ंत्र रचने व हथियार सप्लाई करने के मामले में हथियार सप्लाई करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे अंबाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया था।
अपराध शाखा के उप निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि आदमपुर थाना के गांव सीसवाल निवासी 24 वर्षीय खिलाड़ी कुलदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में अपराध शाखा ने अंबाला जेल में बंद यूपी के बागपत जिले के पिंचोखड़ा निवासी विकास उर्फ विक्की उर्फ छोटू पुत्र बृजपाल को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की। पूछताछ में विकास ने स्वीकारा कि उसने कुलदीप की हत्या का षडय़ंत्र रचा था और अवैध असला उपलब्ध करवाया था। पुलिस ने आरापी को अदालत में पेश करके उसे 10 दिन के रिमांड पर लिया है।
नकदी व मोबाइल चोरी करने वाला काबू
हिसार शहर पुलिस ने महाबीर कालोनी निवासी धर्मबीर के मकान से चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हवलदार पप्पू सिंह ने बताया कि इस संबंध में महावीर कॉलोनी निवासी धर्मबीर ने शिकायत दी थी कि जब उसकी पत्नी दोपहर को घर में ताला लगाकर बच्चों को स्कूल से लेने के लिए गई तब किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर का ताला तोड़कर घर में रखी कुछ नकदी व मोबाइल चोरी कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन करते हुए इस संबंध में जांच की तो पता चला कि कुछ दिन पहले गली में पक्की टाइल बिछाने का काम करने वाले एक लड़के ने घर में घुसकर यह चोरी की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके चोरी किया गया मोबाइल बरामद किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
300 ग्राम गांजा सहित काबू
अग्रोहा थाना पुलिस ने कनोह गांव निवासी सतपाल पुत्र इन्द्र सिंह को 300 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पुलिस द्वारा मादक द्रव्य अधिनियम की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत यह गिरफ्तारी हुई है। पूछताछ उसने बतलाया कि वह नशा करने व बेचने का आदी है। यह गांजा उसने 3 हजार रूपये में किसी अज्ञात व्यक्ति से खरीदा था। आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रधानमंत्री के ऑप्रेशन गंगा को सफल बनाने में जुटे भाजपाई

28 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त के आदेश पर जिला रेडक्रॉस ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

Jeewan Aadhar Editor Desk