हिसार

सीएम की 22 सितम्बर की रैली का जाट समुदाय करेगा विरोध

हांसी,
मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 22 सितम्बर को कैमरी में होने वाली रैली को जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने बड़ा फैंसला लिया है। हांसी की जाट धर्मशाला में शहीदी दिवस मनाने के दौरान हुई बैठक में यशपाल मलिक गुट ने सीएम की रैली का विरोध करने का फैंसला लिया है।
बैठक में जाट नेताओं ने साफ किया कि जब तक जाट समुदाय को आरक्षण नहीं मिलता और जाट समुदाय पर बनाए गए केस को सरकार वापिस नही लेती—वे अपना विरोध जारी रखेंगे। इस दौरान जाट नेताओं ने कहा कि सरकार ने उनके साथ कई बार वार्ता करके उनकी मांगों को मानने की बात कही, लेकिन आज तक किसी भी बात को नहीं माना। जाट समुदाय को बातचीत के नाम पर मात्र गुमराह किया गया है।
आज भी सरकार की हठधर्मिता के चलते जाट समुदाय के नौजवान रोजगार से वंचित है। सैं​कड़ों निर्दोष लोग झूठे मुकदमों में फंसे हुए है। ऐसे में 16 अगस्त से ही जाट समुदाय ने सीएम के विरोध का ऐलान कर रखा है। अब 22 सितंबर को नलवा में होने वाली सीएम की रैली का विरोध करके जाट समुदाय एकबार फिर सरकार को नींद से जगाने का काम करेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

SBI का असिस्टेंट मैनेजर, बच्चे, किशोर, किरयाणा संचालक सहित 20 मिले कोरोना पॉजिटिव

3 हजार रुपए के लिए स्कूल संचालक और 2 हजार रुपए के लिए फोटोस्टेट संचालक बन गए अपराधी

एनएसएस कैंप व्यक्तित्व के विकास में काफी अहम : संतोष कुमारी