हिसार

लगभग डेढ करोड़ की पुुरानी करंसी सहित तीन गिरफ्तार

हिसार,
पुलिस की अपराध शाखा ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए लगभग डेढ करोड़ की पुरानी करंसी सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। अपराध शाखा तीनों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन व्यक्ति भारी मात्रा में पुरानी करंसी सहित हिसार की नवदीप कालोनी में आए हैं। सूचना के बाद पुलिस ने छापा मारा तो वहां से तीन व्यक्ति गिरफ्तार किये गये। इनमें रोहतक जिले के गिरावड़ गांव निवासी सुनील पुत्र श्यामलाल, रोहतक के ही समर गोपालपुर निवासी प्रवीण पुत्र जयप्रकाश तथा नई दिल्ली के विकासपुरी निवासी गुर इकबाल पुत्र सुरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रारंभिक पूछताछ में इन तीनों ने बताया कि वे दिल्ली में किसी सेल परचेज का काम करने वाले व्यक्ति से साढे सात लाख रूपये की नई करंसी के बदले यह 1 करोड़ 43 लाख रुपये की पुरानी करंसी लेकर आए थे। उन्हें यह करंसी कहीं से बदलवानी थी। गुप्त सूचना के आधार पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। अपराध शाखा तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस इस मामले में नवदीप कालोनी में रहने वाले बास गांव निवासी उस व्य​क्ति की भूमिका की भी जांच करेगी, जिसके पास ये तीनों यह पुरानी करंसी लेकर आए थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कुलदीप बिश्नोई को अच्छा लगा केजरीवाल का ये निर्णय, हरियाणा सरकार दी अपनाने की सलाह

सरकार द्वारा शराब पीने, खरीदने व बेचने की उम्र 25 साल से घटाकर 21 साल करना उचित नहीं : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

अंहकार रहित जीवन जीने की कला सिखाती है भागवत: बालमुकुंद