हिसार

लघु उद्यमियों पर अब बिजली निगम ने लगाया सिक्योरिटी का करंट

आदमपुर (अग्रवाल)
पहले से मंदे की मार झेल रहे लघु उद्यमियों पर बिजली निगम ने सिक्योरिटी के नाम पर भारी भरकम राशि जमा कराने का नोटिस थमाते हुए जोर का झटका दिया है। नोटिस मिलने के बाद लघु उद्यमियों व व्यापारियों में सरकार व विभाग के खिलाफ गहरा रोष पाया जा रहा है।

उपभोक्ता राजकुमार जांगड़ा, अमित अग्रवाल, साधुराम, महेंद्र, ईश्वर, विनोद, राजेश आदि ने बताया कि बिजली कनैक्शन लिए कई साल हो चुके है। शुरू में कनैक्शन लेते समय निगम में बकायदा सिक्योरिटी जमा करवा दी थी। अब निगम द्वारा भारी-भरकम राशि सिक्योरिटी जमा करवाने के नोटिस थमाए जा रहे है। अगर 1 माह में सिक्योरिटी जमा नही करवाई तो अगले बिल में सिक्योरिटी की राशि जोड़ कर भेजने की बात कही गई है।

उक्त उपभोक्ताओं ने बताया कि जल्द ही इस बारे में बिजली अधिकारियों, जिला प्रशासन व सरकार के पास ज्ञापन भेजकर अवगत करवाएंगे, अगर फिर भी राहत नही मिली तो अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। इस संबंध में निगम के एस.डी.ओ. मुकेश कुमार ने बताया की निगम के आदेशानुसार ही उपभोक्ताओं को नोटिस थमाए जा रहे है। लोड पर पहले से जमा सिक्योरिटी की राशि के आधार पर बाकी राशि ली जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जांभा मंदिर कमेटी के अथक प्रयासों, समाज के भामाशाह एवं आमजन के सहयोग से हुआ जांभा भव्य मंदिर का भव्य निर्माण : कुलदीप बिश्नोई

आखिर कहां गई मिष्ठी की मौसी

अधिकारी बने सरकार के चहेते..कर्मचारियों से भेदभाव