हिसार

रामपाल सहित सभी आरोपी हत्या मामले में दोषी करार, 16—17 को सुनाई जायेगी सजा

हिसार,
रामपाल सहित सभी आरोपियों को अदालत ने दोषी करार दे दिया है। विशेष अदालत ने दोषी करार देने के बाद सजा सुनाने के लिए 16 और 17 अक्टूबर की तारीख निर्धारित की है।

अदालत ने मुकदमा नंबर 429 में सभी 15 आरोपियों को दोषी करार देते हुए 16 अक्टूबर को सजा सुनाने का दिन निर्धारित किया है। वहीं मुकदमा नंबर 430 में 13 आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। इनको 17 अक्टूबर को सजा सुनाई जायेगी।

गौरतलब है कि 14 नवंबर 2014 को सतलोक आश्रम में हुए टकराव में चार महिलाओं और एक डेढ़ साल के बच्चे की मौत हुई थी। इसके बाद आश्रम के संचालक रामपाल पर हत्या के दो केस दर्ज किए गए। इनमें रामपाल समेत 28 आरोपी हैं। छह लोग दोनों केस में शामिल हैं। केस नंबर 429 में कुल 15 आरोपी हैं। वहीं केस नंबर 430 में 13 आरोपी हैं।

पुलिस ने जिले में 48 पॉइंट पर नाके लगाए हैं। एसटीएफ इंचार्ज डीआईजी बी सतीश बालन को कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी है। पुलिस व प्रशासन के 48 अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। पैरा मिलिट्री की 5 कंपनियां, पुलिस के 2000 जवान व 12 एसपी सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चचेरे भाई बन गए जान के दुश्मन, हमला कर किया गंभीर रुप से घायल

महाविद्यालय खुलने से बालसमंद में खुशी की लहर

गुरु जंभेश्वर स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk