हिसार

हुडा के खिलाफ अगले सप्ताह दायर होगा हाईकोर्ट में केस : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने हुडा विभाग द्वारा सेक्टरवासियों पर डाली गई बेतहासा इन्हासमेंट के खिलाफ पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में कानूनी लड़ाई लडऩे की पूरी तैयारी कर ली है। एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में सेक्टर के हर ब्लॉक से एक-एक व्यक्ति को शामिल करके पांच सदस्यीय कमेटी बनाई गई है और वरिष्ठ अधिवक्ता से बात की गई है, जिसके तहत अगले सप्ताह यह केस दायर कर दिया जाएगा।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता से बात की गई है, जिसके तहत अगले सप्ताह केस दायर कर दिया जाएगा। इसमें मुख्य रूप से इन्हासमेंट की दोबारा गणना करवाने तथा सेक्टरवासियों पर नाजायज बोझ डालने वाले हुडा अधिकारियों पर कार्रवाही की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि आम्रपाली गु्रप पर जिस तरह से कोर्ट से शिकंजा कसा है और उन पर कार्रवाही है, उसी तरह हम हुडा अधिकारियों पर कार्रवाही की मांग करेंगे क्योंकि हुडा अधिकारियों ने भी सेक्टरवासियों से फिरौती वसूलने जैसा काम कर रखा है। उन्होंने बताया कि सेक्टर के हर ब्लॉक से एक-एक व्यक्ति को कमेटी में शामिल किया गया है, जो इस केस की पैरवी करेगी। कमेटी में बीएस कुंडू, ओपी चावला, कै. आरपी गुहानी, जगदीश जांगड़ा व डा. किताब सिंह पूनिया शामिल है।

जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टरवासियों को दोबारा से मौका देने के नाम पर सरकार एक बार फिर उन्हें गुमराह करने का प्रयास कर रही है, जबकि सरकार एवं हुडा अधिकारियों को सही ढंग से पता है कि पहले मिली छूट के तहत भी सेक्टरवासियों ने इन्हासमेंट नहीं भरी क्योंकि छूट के साथ इन्हासमेंट भरने पर भी सेक्टरवासियों से न्याय नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि यदि सरकार किसी तरह की छूट देना चाहती है तो पहले इन्हासमेंट की दोबारा गणना करवाए और फिर छूट देकर इन्हासमेंट भरवाए। उन्होंने कहा कि कुछ व्यक्ति अपने निजी स्वार्थ के लिए इन्हासमेंट के खिलाफ केवल बयानबाजी करके सेक्टरवासियों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों को चाहिए कि या तो वे धरातल पर आकर सेक्टरवासियों के संघर्ष में साथ दें, अन्यथा उन्हें गुमराह मत करें।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ऐन मौके पर जीएम ने की बातचीत, टल गया घेराव

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में खुलेगा कैंसर अस्पताल

क्राइम : लड़की के अपनेपन का उठाया नाजायज फायदा