हिसार

रामपाल सजा : कोर्ट में कार्रवाई हुई आरंभ

हिसार,
सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल को सजा सुनाने की कार्रवाई सेंट्रल जेल में बनी विशेष अदालत में आरंभ हो चुकी है। सजा की अवधि का ऐलान कुछ ही देरी में हो जायेगा। कोर्ट में रामपाल और सरकार के वकील मौजूद है। सजा के ऐलान के मद्देनजर पूरे हिसार शहर में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है।

बता दें, सतलोक आश्रम प्रकरण में चार महिलाओं व एक बच्चे की हत्या के मुकदमा नंबर-429 में अाश्रम संचालक रामपाल, उसके बेटे वीरेंद्र समेत 15 दोषियों को कोर्ट आज सजा सुनाएगा। 11 अक्टूबर को सेंट्रल जेल-1 में लगी अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया की अदालत ने इन्हें दोषी करार दिया था।

ये हैं मामले में दोषी
रामपाल, उसका बेटा वीरेंद्र, भांजा जोगेंद्र, बहन पूनम व मौसी सावित्री के अलावा बबीता, राजकपूर उर्फ प्रीतम, राजेंद्र, सतबीर सिंह, सोनू दास, देवेंद्र, जगदीश, सुखवीर सिंह, खुशहाल सिंह, अनिल कुमार को कोर्ट ने दोषी ठहराया था।
दूसरे मामले में सजा कल एक महिला की हत्या के केस मुकदमा-430 में रामपाल समेत 14 दोषियों को 17 अक्टूबर को सजा सुनाई जानी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना वायरस के चलते पूरे शहर को किया जायेगा सेनेटाइज : मेयर गौतम सरदाना

योगधारा के खिलाडिय़ों ने जीते 8 गोल्ड, 4 सिल्वर व 3 कास्य पदक

जनगणना-2021 के लिए निर्धारित की जाए संबंधित अधिकारियों की जिम्मेदारी : आयुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk