हिसार

एक्सवे कम्पनी के जरिए ठगी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

आदमपुर (अग्रवाल)
एक्सवे कंपनी के माध्यम से पैसे ठगने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को आज हिसार अदालत में पेश किया। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने नकली कंपनी बनाकर लोगों को झांसे में लेकर उनसे ठगी की है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंडी आदमपुर निवासी कुलदीप ने 24 अगस्त को एक्सवे कम्पनी के बारे कहीं से सूना। इसके बाद वह कंपनी के एकाउंट हैड सुनील बैनीवाल और रामबिलास से मिला। इस दौरान उसे बताया गया ​कि कम्पनी में 1 लाख रुपए का निवेश करने पर 150 दिन तक प्रतिदिन 3500 रुपए मिलेंगे। इसके चलते कुलदीप ने 2 लाख 70 हजार रुपए सुनील बैनीवाल को नगद दे दिए। इन पैसों की पूरी जिम्मेवारी सुनील बैनीवाल ने ली थी। इसके बाद सुनील ने एक बैंक एकाउंट नम्बर दिया। 25 अगस्त से लेकर 2 सितंबर तक कुलदीप ने नेट बैंकिंग के जरिए एकाउंट में 89 हजार रुपए जमा करवाएं।
कुछ समय तक तो कुलदीप के खाते में नियमित तौर पर पैसे आते रहे। कुछ समय बाद पैसे आने बंद हो गए तो कुलदीप गुरुग्राम स्थित कम्पनी के ऑफिस में शिकायत करने गया तो पता चला कि यह कम्पनी तो काफी समय से बंद पड़ी है। इस पर कुलदीप ने आदमपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी सुनील बैनिवाल पुत्र जगत सिंह निवासी असरावां ढ़ाणी मोठसरा रोड़ व रामविलास पुत्र ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को आल अदालत में पेश किया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पोस्टमार्टम के लिए माने परिजन, आरोपियों की गिरफ्तारी तक नहीं करवाएंगे शव का दाह संस्कार

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना का रिपोर्ट मिलेगी घर बैठे, मोबाइल और साइट पर देख सकेंगे रिपोर्ट—जानें पूरी जानकारी

जस्टिस फॉर गुड़िया :आदमपुर में महिलाओं व बच्चियों ने जलाई दरिंदों की चिता

Jeewan Aadhar Editor Desk