हिसार

छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी ने हिसार में लहराया परचम

हिसार,
छात्र संघ चुनावों में हिसार के लगभग सभी शिक्षण संस्थानों में एबीवीपी ने अपना वर्चस्व कायम करते हुए भारी बहुमत के साथ अपनी जीत दर्ज कराई।

एबीवीपी जिला संयोजक विजय देपल ने बताया कि जीजेयू में गौरव कादियान अध्यक्ष, विपतव कौशिक उपाध्यक्ष, रजत जांगड़ा सचिव व सपना ने सहसचिव के पद पर जीत दर्ज की। जबकि राजकीय कॉलेज में एबीवीपी की सदस्या गरिमा जैन अध्यक्ष, प्रीतम उपाध्यक्ष, मोनू रोहिला सचिव तथा आस्था ने सह सचिव के पद पर जीत दर्ज की। वहीं डीएन कॉलेज में नवनीत उपाध्यक्ष, करूणा अग्रवाल सचिव तथा दिविशा सह सचिव के पद पर काबिज हुए। जबकि राजकीय महिला कॉलेज में अध्यक्ष पद पर दीक्षित, उपाध्यक्ष के पद पर हीना, सचिव के पद पर कामिनी तथा सहसचिव के पद पर रीतू ने जीत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि एबीवीपी ने चुनाव मैदान में सभी विपक्षी छात्र संघों को मात देते हुए राष्ट्रवादी विचारधारा का परचम लहराया है। छद्म रूप से चुनावों का बहिष्कार करने का नाटक करने वाले इनसो, एनएसयूआई, एसएफआई आदि छात्र संगठनों ने मिलकर चुनाव लड़ा और एबीवीपी से इन सभी को मुंह की खानी पड़ी। एबीवीपी विभाग प्रमुख हेमंत कौशिक ने बताया कि एबीवीपी की यह जीत गुंडागर्दी व भ्रष्टाचार का पोषण करने वाली विचारधारों के खिलाफ संस्कारवान छात्र संगठन की जीत है। यह उन सभी सामान्य छात्रों की जीत है जो भय व आतंक के माहौल से मुक्त शिक्षा संस्थान चाहते हैं।

एबीवीपी हिसार एकेडमी प्रमुख पुनीत शर्मा ने बताया कि प्रदेश में 22 वर्षों बाद छात्र संघ चुनावों का छात्रों ने उत्सव के रूप में स्वागत किया व बढ़चढ़ कर भाग लिया। आज के सजग छात्रों ने राष्ट्रविरोधी विचारधारा वाले छात्र संगठनों को नकार कर राष्ट्रवादी विचारधरा की ध्वजावाहक एबीवीपी को जीता कर अपनी महती भूमिका का निर्वहन किया है। विजय जुलूस में विश्वविद्यालय प्रभारी सुनील कुमार, रोहित, सौरभ, अमित, लोकेश, चंचल, राजीव, गगन, रोहताश, प्रहलाद, अमित जैन, अक्षय, पुष्कर, राघव आदि उपस्थित रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार की गोद में बैठे लोग कर रहे इन्हासमेंट की दोबारा गणना की झूठी घोषणा : श्योराण

श्री पंचमुखी बालाजी धाम चौधरीवास के तत्वाधान में सवा लाख पाठ का समापन

सरकारी कर्मचारी कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में निभा रहे महत्वपूर्ण भूमिका : सकसं