हरियाणा

आखिर झुक गई सरकार, रोडवेज नेताओं को बुलाया बातचीत के लिए

हिसार,
आखिरकार मनोहर सरकार को रोडवेज कर्मचारी यूनियन के आगे झुकना ही पड़ा। सरकार को बातचीत के लिए कर्मचारी नेताओं को बुलाने के लिए मजबूर होना पड़ा। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार सरकार ने कर्मचारी नेताओं को रविवार को दोपहर 12 बजे बातचीत के लिए न्यौता दिया है।

बातचीत के दौरान सीएम मनोहर लाल के साथ परिवहन विभाग के महानिदेशक व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इससे पहले तालमेल कमेटी ने साफ कर दिया था कि सरकार से वे बिना शर्त के बातचीत करने को तैयार है। सरकार को 720 बसों को लिखित रुप में ना चलाने का ऐलान करना होगा।

बता दें, रोडवेज की हड़ताल के चलते पूरे प्रदेश में यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार भय और बल के दम पर हड़ताल को समाप्त करना चाहती थी, लेकिन कर्मचारियों के एकता के आगे वह इसमें कामयाब नहीं हो पाई। ऐसे में सभी राजनीतिक दल, कर्मचारी यूनियन के साथ—साथ अन्य जनसंगठन भी कर्मचारियों के साथ आने लगे थे। चौतरफा दवाब के चलते सरकार को अड़ियल रवैया छोड़कर बातचीत के लिए आगे आना पड़ा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इनेलो छोटे भाई को दी, उपहार में दिया चश्मा—अजय चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

आटो रिक्शा पर लगेंगे फेयर मीटर, बिना पंजीकृत आॅटो होंगे इम्पाउंड

PG में लगी आग, हिसार की मुस्कान सहित 3 लड़कियों की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk