हिसार

रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में उतरा हरियाणा कर्मचारी महासंघ

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर सोमवार को रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में महासंघ से संबंधित सभी विभागो के कर्मचारियों ने हड़ताल पर रहते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। हड़ताल के दौरान लघु सचिवालय, बिजली, पीडब्ल्यूडी, आबकारी एवं कराधान, उपायुक्त कार्यालय, कमिश्रर कार्यालय, एसडीएम कार्यालय, जनस्वास्थ्य विभाग, पशुपालन, जीजेयू सहित अन्य विभागों में पूर्ण रूप से सन्नाटा पसरा रहा।

इससे पूर्व महासंघ से जुड़े कर्मचारी लघुसचिवालय पर एकत्र हुए और सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों पर जमकर रोष व्यक्त किया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए महासंघ के प्रदेश उप महासचिव कुलदीप शर्मा ने कहा कि सरकार लगातार कर्मचारी विरोधी नीतियां अपना रही है। इसी के तहत रोडवेज विभाग को निजी हाथों में सौंपे जाने की तैयारियां की जा रही है। उन्हेांने कहा कि रोडवेज कर्मचारी अपने लिए नहीं, बल्कि आमजनता के हकों के लिए हड़ताल पर है। यही कारण है कि आज रोडवेज की हड़ताल को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक रोडवेज में किलोमीटर स्कीम के तहत 720 बसों का परमिट रद्द नहीं किया जाएगा, तब तक रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित सभी विभागों के कर्मचारी भी हड़ताल पर रहेंगे।

इस मौके पर अखिल भारतीय राज्य कर्मचारी परिसंघ के राष्ट्रीय चेयरमैन एमएल सहगल, हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिलाप्रधान राजबीर बैनीवाल, सचिव देसराज वर्मा, उपायुक्त कार्यालय के गोपालदास, अनिल रोहिल, नरेश गोयल, आबकारी कराधान विभाग से अमरनाथ, जिला प्रधान दीपक कुमार, दिनेश कुमार, अमृत शर्मा, रूपसिंह, राजेंद्र भानखड़, सत्यवान बधाना सहित विभिन्न विभागों के भारी संख्या में कर्मचारी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पूरे दड़ौली गांव की हुई जांच, बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारियों ने डोर—टू—डोर जाकर किया सर्वे

हिसार : वकील, क्लर्क, शिक्षिका मिले कोरोना पॉजिटिव, 1010 पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

सेफ हाउस की सुरक्षा से युवती को जबरदस्ती ले गई यूपी पुलिस