हिसार

27 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम, सेक्टरों में पेयजल व सीवरेज व्यवस्था ठप करने की चेतावनी

हिसार,
एचएसवीपी कर्मचारी यूनियन ने रोडवेज कर्मचारियों द्वारा 720 निजी बसों का रूट परमिट रद्द किए जाने की मांग को लेकर जारी हड़ताल का पुरजोर समर्थन किया है। इसी मुद्दे को लेकर मंगलवार को एचएसवीपी कर्मचारी यूनियन की आपात बैठक सेक्टर 13 स्थित कार्यालय पर आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता शमशेर सिंह धानिया ने की। बैठक के उपरांत हुडा कर्मचारियों ने सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले निकाले गए विरोध जुलूस में शिरकत करते हुए अपना रोष व्यक्त किया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने वार्ता के मंच पर कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया तो हुडा के सभी सेक्टरों में 27 अक्टूबर से पेयजल और सीवरेज व्यवस्था को पूर्ण रूप से ठप कर दिया जाएगा।

बैठक को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेता कृष्ण भट्टी ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार कर्मचारी विरोधी नीतियां अपना रही है। यही कारण है कि आज सभी विभागो के कर्मचारी अपनी मांगों व समस्याओं को लेकर सडक़ों पर उतरने पर मजबूर है। उन्होंने कहा कि रोडवेज विभाग के कर्मचारी निजी हितों की बजाए आम जन के हितों को लेकर आंदोलनरत है। रोडवेज के माध्यम से आमजन के विभिन्न वर्गों को निशुल्क यातायात सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। अगर इस विभाग का निजीकरण कर दिया गया तो आमजन को सीधा नुकसान होगा।

कर्मचारी नेता राजबीर अग्रोहा ने कहा कि सरकार दमनकारी नीतियां अपनाकर कर्मचारियों के आंदोलन को कुचना चाहती है, जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने सख्त चेतावनी दी कि अगर विभाग ने कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की और उनकी जायज मांगों को पूरा करते हुए प्राइवेट बस रूटों को रद्द नहीं किया तो हुडा विभाग के कर्मचारी भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे और हुडा के सभी सेक्टरों में 27 अक्टूबर से पेयजल और सीवरेज व्यवस्था को पूर्ण रूप से ठप कर दिया जाएगा। कर्मचारी नेता रमेश मुवाल ने कहा कि सरकार अपनी हठधर्मिता को छोडक़र कर्मचारियों के साथ बातचीत के माध्यम से समस्या का स्थाई समाधान करे।

इस मौके पर सत्यनारायण गौतम, सतीश सरोहा, विरेंद्र इंदौरा, भजनलाल, सुरेंद्र भट्टी, जयवीर थुराना, जयपाल तंवर, रामलुभाया, भंवर सिंह, ईश्वर सिंह रोहिल्ला, तारादत सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने जीएम को दिया आंदोलन का नोटिस

मेरे माता-पिता दुनिया में नही है साहब! बैंक में खाता तो खुलवा दो..खुले दरबार में 12 साल अनाथ बच्चे ने लगाई गुहार

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिस प्रदेश में महिला आईएएस ही सुरक्षित नहीं वहां कोई कैसे बेटी को बचाए और कैसे पढ़ाए: मान सिंह चौहान

Jeewan Aadhar Editor Desk