हिसार

आदमपुर गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक बना क्रिकेट में स्टेट चैंपियन

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के गवर्मेन्ट पॉलिटेक्निक की टीम ने वीटीआई रोहतक में आयोजित इंटर पॉलिटेक्निक क्रिकेट टूर्नामेंट में सीआर पॉलिटेक्निक को हराकर गोल्ड मैडल जीत कर आदमपुर का नाम रोशन किया।
संस्थान के पीआरओ प्राध्यापक राकेश शर्मा ने बताया कि डीपीई बलवान सिंह व प्रध्यपक अरविंद लौरा के दिशा निर्देशन में टीम ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए प्रदेश भर की 16 टीमों में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर प्राचार्य मनोहर लाल गोदारा, टीपीओ गजे सिंह, खेल अधिकारी डॉ महावीर सेहरावत सहित सभी स्टाफ सदस्यो ने टीम के शानदार पर्दर्शन के लिए बधाई दी। फाइनल मैच में आदमपुर की टीम ने रोहतक की टीम को 89 रन से हराया जिसमे टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अमित बामल ने शानदार 28 बाल में 67 रन की विजयी पारी खेली जिसमे 8 छक्के भी जमाये। कप्तान कुलदीप ने टीम के सभी सदस्यों को इस जीत के लिए उनकी मेहनत का परिणाम बताया। टीपीओ गजे सिंह ने बताया कि आदमपुर पॉलिटेक्निक ग्रामीण क्षेत्र में होते हुए भी यहां के छात्र प्लेसमेंट के साथ साथ खेलो में भी अपना वर्चव रखते है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेवक सभा के संस्थापक की याद में नि:शुल्क उपलब्ध करवाई चिकित्सा सुविधाएं

महंगाई को जायज बताने वाले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का पुतला फूंका

कोविड-19 के मद्देनजर आमजन की सुविधा के लिए हेल्पलाइंस स्थापित