हरियाणा

टोहाना-कुलां रोड़ क्रासिंग पर जाखल-हिसार रेलवे लाइन पर आरओबी का होगा निर्माण

चंडीगढ़,
हरियाणा सरकार ने त्वरित पुल निर्माण (एसीबी) तकनीक के माध्यम से छ: रेलवे ऊपरगामी पुलों (आरओबी) का निर्माण करने का निर्णय लिया है। लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) विभाग के एक प्रवक्ता आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इस संबंध में एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की है।

उन्होंने बताया कि एसीबी तकनीक का उपयोग करके निर्मित किए जाने वाले पुलों में राष्ट्रीय राजमार्ग रेवाड़ी-नारनौल के निकट गांव पाली में आरओबी, दिल्ली-रेवाड़ी सेक्शन पर गढ़ी हरसरू के निकट लेवल क्रासिंग नंबर-31 के एवज में चारमार्गी आरओबी, अंबाला-चंडीगढ़ रेलवे लाइन पर पंचकूला सैक्टर-19 में आरओबी, जिला करनाल में कोंड-मुनक-सालवान-असंध रोड़ के क्रासिंग दिल्ली-अंबाला रेलवे लाइन पर चारमार्गी आरओबी, जिला फतेहाबाद में टोहाना-कुलां रोड़ क्रासिंग पर जाखल-हिसार रेलवे लाइन पर दो मार्गी आरओबी तथा सूर्य नगर हिसार का आरओबी शामिल है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महाराजा अग्रसैन ने गरीबों की मदद करके उन्हें ऊंचा उठाने का काम किया – बजरंग गर्ग

इंटरनेशनल इनरव्हील कल्ब के 51 साल पूरे, “आगाज- द बिगनिंग” ट्रैनिंग सेशन का आयोजन

हड़ताल पर सीएम सख्त,कई अधिका​रियों व कर्मियों पर कार्रवाई, नई भर्ती का ऐलान